जनसभा को करेंगी संबोधित

अमेठी। भारत जोड़ो न्याय यात्रा में राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी शामिल होंगी। 19 फरवरी को प्रियंका गांधी राहुल गांधी के साथ न्याय यात्रा में शामिल होने के साथ ही जनसभा कार्यक्रम में शिरकत करेंगी। राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

भारत जोड़ो न्याय यात्रा 16 फरवरी को चंदौली के नौबतपुर से उत्तर प्रदेश की सीमा में प्रवेश करेगी। वहीं, इस यात्रा को सफल बनाने में कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता जुटे हुए हैं। यात्रा को लेकर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व अमेठी के प्रभारी राजेश तिवारी की अगवाई में कांग्रेस कार्यालय में बैठक की गई।

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा अभी छत्तीसगढ़ में हो रही है। सोमवार को यह यात्रा कोरबा जिले के सीतामढ़ी से शुरू हुई, जहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी खुली जीप में सवार होकर लोगों का अभिवादन करते हुए निकले। उनके साथ पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल और कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत भी थीं।

14 जनवरी से राहुल गांधी के नेतृत्व में मणिपुर से ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ की शुरुआत हुई है। भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी अलग-अलग नागरिक संस्थाओं से मिलेंगे और जनसभाएं होंगी। ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के जरिये प्रयास रहेगा कि लोकसभा चुनाव में बेरोजगारी, महंगाई और सामाजिक न्याय से जुड़े मुद्दों को विमर्श के केंद्रबिंदु में लाए जाए।