उन्हीं नेताओं को पकड़ रही है, जिनकी वो निंदा करती थी

कोलकाता। लोकसभा के बाहर भी महुआ मोइत्रा भाजपा को कोसने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही है। महुआ मोइत्रा ने भाजपा पर सनसनीखेज आरोप लगाकर हड़कंप मचा दिया है। बंगाल के कृष्णा नगर से लोकसभा की सांसद रहीं महुआ मोइत्रा ने कहा, “इसमें कोई शक नहीं कि भाजपा यह चाहती होगी कि मैं भी जल्द से जल्द उसके पास चली जाऊं।

लोकसभा से ‘कैश फॉर क्वेरी’ आरोपों में अपनी सांसदी गँवा चुकी तृणमूल कांग्रेस की नेता महुआ मोइत्रा ने केंद्र की भारतीय जनता पार्टी पर भ्रष्टाचार को लेकर बेहद तीखा तंज कसा है।

समाचार वेबसाइट के अनुसार पूर्व लोकसभा सांसद मोइत्रा ने कहा कि भाजपा जिस तेजी से अन्य दलों के नेताओं को अपने यहां बुला रही है, इससे लगता है कि वो जल्द ही मुझे भी अपने पाले में करना चाहेगी। अपने इस बयान पर स्पष्टीकरण देते हुए मोइत्रा ने कहा कि ये कितना दिलचस्प है कि भाजपा दूसरे दलों के उन्हीं नेताओं को पकड़ रही है, जिनकी वो ‘भ्रष्टाचारी’ के रूप में निंदा करती थी।

महुआ मोइत्रा ने एक्स पर किये पोस्ट में लिखा, “मेरा मतलब है कि इस तरह वे जल्द ही मुझे भी चाहेंगे। मुझे लगा कि रामलला ने 2024 में 400 सीटें तय कर दी हैं लेकिन उसके बाद भी बीजेपी उन्हीं नेताओं को क्यों पकड़ने के लिए बेताब है, जिन्हें वो हमेशा ‘भ्रष्ट’ कहकर निंदा करती थीं?”