क्या भूपेश बघेल पार्टी के संकटमोचन बनेंगे, नाराजगी दूर करने में कामयाब होंगे?

रायपुर/भोपाल। पूर्व सीएम भूपेश बघेल आज एक दिवसीय प्रवास पर रांची जाने वाले थे, लेकिन अब उनका झारखंड दौरा रद्द हो गया है। बताया जा रहा है कि कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के चलते उनका दौरा रद्द हुआ है। अब देखना होगा कि क्या कांग्रेस पार्टी के लिए भूपेश बघेल संकट मोचन बनेंगे? और कमलनाथ की नाराजगी दूर करने में कामयाब रहेंगे।

लोकसभा चुनाव से पहले कमलनाथ और बेटे नकुलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलों ने सियासी गलियारों में भूचाल ला दिया है। दूसरी ओर खबर आ रही है कि कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की खबरों के बीच छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी अपना झारखंड दौरा रद्द कर दिया है।
सियासी बवाल के बीच नकुलनाथ ने X अकाउंट से कांग्रेस हटा कर कयासों और हवा दे दी है। कयासों के बीच कमलनाथ दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।

कमलनाथ जबलपुर से ​भोपाल के लिए रवाना हो चुके हैं। भोपाल से कमलनाथ विशेष विमान से दिल्ली रवाना होंगे और सोमवार को कमलनाथ और नकुलनाथ भाजपा की सदस्यता लेंगे। विधानसभा चुनाव के बाद से ही पार्टी में कमलनाथ का कद घटा है, जिसके बाद से वो नाराज चल रहे हैं।

कमलनाथ पिछले 4 दिनों से अपने क्षेत्र छिंदवाड़ा के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने लगातार अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मुलाकात कर चर्चा की। बताया जा रहा है कि कल देर रात कमलनाथ और कार्यकर्ताओं की अहम बैठक हुई थी, जिसके बाद उन्होंने अपना पांच दिवसीय छिंदवाड़ा दौरा रद्द कर दिया और आज दिल्ली रवाना हो रहे हैं।