नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर विराम भी नहीं लग पाया था कि कांग्रेस के एक और नेता मनीष तिवारी के बीजेपी में शामिल होने की खबर सामने आई है। हालांकि कांग्रेस सांसद के नजदीकी सूत्र ने इसे हास्यासपद बताया।
मनीष तिवारी के बीजेपी के संपर्क में होने की मीडिया रिपोर्ट्स आने के बाद कांग्रेस सांसद के करीबी सूत्रों का कहना है, यह बिल्कुल हास्यास्पद है । सूत्रों के हवाले से खबर आई थी कि इस बार पंजाब के आनंदपुर साहिब की जगह मनीष तिवारी बीजेपी के टिकट पर लुधियाना से चुनाव लड़ना चाहते हैं। इसलिए फंसा हुआ है पेंच? वहीं, बीजेपी के सूत्रों का कहना है कि लुधियाना लोकसभा सीट से पार्टी के पास एक सक्षम उम्मीदवार है और इसी सीट को लेकर मनीष तिवारी के बीजेपी में शामिल होने को लेकर पेंच फसा हुआ है।
मनीष तिवारी के ऑफिस से जारी हुआ ये बयान
मामले पर आनंदपुर साहिब से कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी के ऑफिस से एक बयान जारी कर इन खबरों का खंडन भी किया गया। बयान में कहा गया कि मनीष तिवारी के बीजेपी में शामिल होने की खबरें निराधार हैं। वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में हैं और अपने क्षेत्र के विकास कार्यों की देखभाल कर रहे हैं। शनिवार (17 फरवरी) की रात को ही वो कांग्रेस कार्यकर्ताओं के घर पर रुके थे। मनीष तिवारी कांग्रेस के पुराने नेता हैं. वो यूपीए की सरकार के दौरान 2012 से 2014 तक सूचना प्रसारण मंत्री भी रह चुके हैं। साथ ही वो कांग्रेस प्रवक्ता भी रह चुके हैं साल 2014 में उन्होंने स्वास्थ्य कारणों की वजह से लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ा था।