इंदौर। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और सीएमडी मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेरेमनी 1-3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में आयोजित होने वाला है। इस समारोह में खेल जगत से लेकर फिल्म और तकनीक जगत तक के लोकप्रिय दिग्गज शामिल होने वाले हैं।
जामनगर में होने वाले प्री-वेडिंग सेरेमनी में मेहमानों को भारत की विविध संस्कृति और विरासत की झलक देखने को मिलेगी। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी उत्सव में शामिल होने वाले मेहमानों को महाबलेश्वर के नेत्रहीन कारीगरों द्वारा तैयार की गई मोमबत्तियां भेंट में दी जाएंगी। इसके अलावा गुजरात के कच्छ और लालपुर की महिला कारीगरों द्वारा बनाए गए पारंपरिक स्कार्फ भी भेंट में दिए जाएंगे।

तो गुजरात में एमपी के इंदौर का जायका लगने जा रहा है। अमंत अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी में मेहमान इंदौर के व्यंजनों का लुप्त उठाएंगे। गौरतलब है कि इंदौर के स्वाद की तारीफ प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं। जिसके बाद इस सेरेमनी में झोंका लगाने के लिए इंदौर से टीम सामान के साथ रवाना हो गई है।
बता दें मध्य प्रदेश के इंदौर से चार ट्रक में मसाले, किराना और 135 लोगों की टीम गुजरात के जामनर के लिए रवाना हो गई है। सेरेमनी में तीन दिनों में ढाई हजार व्यंजन बनाए जाएंगे। देश विदेश के उद्योगपति, सेलिब्रिटी और विदेशी मेहमान इंदौरी सराफा का स्वाद चखेंगे। इंदौर से गुजरात रवाना हुए शेफ में 20 महिला शेफ भी शामिल है।