रायपुर। बीजेपी की बैठक में शामिल होकर सीएम विष्णुदेव साय रायपुर लौट गए है। माना एयरपोर्ट पर सीएम साय ने कहा, बीजेपी की अहम बैठक हुई है। लोकसभा चुनाव नजदीक हैं। इस बार पीएम नरेंद्र मोदी ने 400 सीटें जीतने की बात कही है। लोकसभा चुनाव को लेकर बैठकें भी की जा रही है। हर वर्ग को साधने को प्रयास किया जा रहा है।

100 उम्मीदवारों की लिस्ट जल्द

बीजेपी नेतृत्व बैक टू बैक बैठकों में जुटा हुआ है। यही नहीं पार्टी अगले हफ्ते 100 उम्मीदवारों की पहली सूची भी जारी कर सकती है। जानकारी के मुताबिक, इस लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नाम भी शामिल होंगे।

100 दिन का लक्ष्य दोहराया

भारतीय जनता पार्टी की इस बैठक में भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री भी पहुंचे थे। बैठक में प्रधानमंत्री के 100 दिनों के लक्ष्य की बात दोहराई गई। हाल ही में भाजपा के अधिवेशन में भी पीएम मोदी ने कहा था कि अगले 100 दिन महत्वपूर्ण होंगे।

पीएम मोदी का कहना था कि अगले 100 दिनों में हम सभी को हर नए मतदाता, हर लाभार्थी, हर समुदाय तक पहुंचना होगा। उन्होंने कहा था कि हमें हर किसी का विश्वास जीतना होगा। एनडीए को 400 सीटों तक ले जाने के लिए बीजेपी को 370 सीटों का आंकड़ा पार करना होगा। प्रधानमंत्री ने आग्रह किया था कि बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को 370 सीटें जीतने के पार्टी के लक्ष्य को पूरा करने के लिए लगन से काम करना चाहिए।

छापों को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने क्या कहा..?

शराब घोटाले के मामले में एसीबी और ईओडब्ल्यू की कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि जांच एजेंसी अपना काम कर रही है। जांच में जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी। इस पूरे विषय पर उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा, प्रवर्तन निदेशालय हो या ईओडब्लू। जांच एजेंसिया सबूतों के आधार पर ही कार्रवाई करती हैं। जहां-जहां सबूत मिलेगा, वो करवाई करेगी। विपक्षी दलों के महागठबंधन इंडिया ब्लॉक पर निशाना साधते हुए अरुण साव ने कहा कि जब से गठबंधन बना है, आपस में उलझ रहे है, उन्हें एक-दूसरे पर भरोसा नहीं हैं।