नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों की जारी पहली सूकी पहली सूची में यूपी की बाराबंकी से उपेंद्र सिंह रावत के नाम का ऐलान किया है। इसी बीच बीजेपी प्रत्याशी बनते ही बाराबंकी सांसद उपेंद्र सिंह रावत का MMS वायरल हो गया। अब बीजेपी प्रत्याशी ने आगामी लोकसभा चुनाव से अपना नाम वापस ले लिया है।

सांसद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा ये

बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद उपेंद्र सिंह रावत ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि, ‘ मेरा एक एडिटेड वीडियो वायरल किया जा रहा है जो DeepFake AI तकनीक द्वारा जेनरेटेड है, जिसकी FIR मैंने दर्ज करा दी है, इसके संदर्भ में मैंने माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी से निवेदन किया है कि इसकी जांच करवायी जाये। जब तक मैं निर्दोष साबित नहीं होता, सार्वजनिक जीवन में कोई चुनाव नहीं लड़ूंगा।

विदेशी महिला के साथ आपत्तिजनक VIDEO वायरल

गौरतलब है कि बीजेपी ने बाराबंकी से मौजूदा सांसद उपेंद्र सिंह रावत पर दोबारा दांव चला था। उनको आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी का टिकट दिया गया, लेकिन इसके ठीक बाद उनका विदेशी महिला के साथ एक अश्लील वीडियो वायरल होने लगा। इसको लेकर सांसद प्रतिनिधि दिनेश चंद्र रावत ने पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराया। उन्होंने आरोप लगाया कि साजिशन बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.