छापे को महादेव सट्टा ऐप से जुड़ा मामला बताया गया

बिलासपुर। डीएमएफ घोटाले को लेकर उसलापुर में जनपद पंचायत के सीईओ राधेश्याम मिर्झा के मकान में ईडी ने कुछ दिन पहले छापामार कार्रवाई के बाद महादेव एप को लेकर बिलासपुर में एक कारोबारी के घर में दबिश दी है।

अयोध्या नगर स्थित टायर व्यवसायी के मकानों पर ईडी की छापेमारी मंगलवार को दिनभर चली। ईडी टीम के साथ सीआरपीएफ की टीम मंगलवार सुबह दुलानी हाउस पहुंची। यहां एक कैंपस में दुलानी परिवार के तीन मकान एक साथ हैं।

इन मकानों में बीते वर्षों में किये गए ट्रांजेक्शन, अचल संपत्ति व घर में मिले दस्तावेजों की ईडी ने जांच की। कुछ दस्तावेज भी वे अपने साथ ले गए हैं। हालांकि इस छापे से क्या हासिल हुआ है, इसकी जानकारी नहीं मिली है। दुलानी परिवार के कई व्यवसाय हैं।

शहर में उनकी टायरों की एक होलसेल दुकान भी है। ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले ही ईडी की एक टीम ने उसलापुर में जनपद पंचायत के सीईओ राधेश्याम मिर्झा के तीन मंजिला मकान पर छापा मारा था। जानकारी के मुताबिक यह छापेमारी कोरबा जिले के डीएमएफ फंड में हुई गड़बड़ी की जांच के सिलसिले में की गई थी। दुलानी परिवार के यहां छापे को महादेव सट्टा ऐप से जुड़ा बताया गया है। हालांकि ईडी की ओर से कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।