भूपेश बघेल ने पार्टी और आलाकमान का आभार जताया

रायपुर। राजनांदगांव लोकसभा से उम्मीदवार बनाए जाने पर भूपेश बघेल ने पार्टी और आलाकमान का आभार जताया है। साथ ही कहा कि माँ बम्लेश्वरी की कृपा और जनता के आशीर्वाद से इस बार का चुनाव राजनांदगांव की जनता लड़ेगी और जीतेगी।

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 39 उम्मीदवारों का नाम शामिल किया है. जिसमें छत्तीसगढ़ से 6 उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा गया है। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राजनांदगांव लोकसभा से उम्मीदवार बनाया गया है।

भूपेश बघेल ने एक्स पर लिखा है, ‘आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए शीर्ष नेतृत्व ने मुझे राजनांदगांव लोकसभा से चुनाव लड़ने के लिए आदेशित किया है। इस विश्वास के लिए पार्टी और शीर्ष नेतृत्व का आभार. संस्कारधानी राजनांदगांव से प्रत्याशी होना सौभाग्य है। माँ बम्लेश्वरी की कृपा और जनता के आशीर्वाद से इस बार का चुनाव राजनांदगांव की जनता लड़ेगी और जीतेगी। सभी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं।

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए शीर्ष नेतृत्व ने मुझे राजनांदगांव लोकसभा से चुनाव लड़ने के लिए आदेशित किया है। इस विश्वास के लिए पार्टी और शीर्ष नेतृत्व का आभार। संस्कारधानी राजनांदगांव से प्रत्याशी होना सौभाग्य है। माँ बम्लेश्वरी की कृपा और जनता के आशीर्वाद से इस बार का चुनाव फिर जीतेंगे।