सशक्त संगठन के रूप में काम करेंगे औऱ संगठन को मजबूत करेंगेः प्रफुल्ल ठाकुर

रायपुर । रायपुर प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकािरियों को पूर्व अध्यक्ष दिवाकर मुक्तिबोध ने शपथ दिलाई। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार पंकज झा विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद थे। शपथ ग्रहण समारोह में सभी निवृत्तमान अध्यक्षों सहित उनके साथ काम करने वाले पदाधिकारियों को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया था। प्रेस क्लब के समस्त सदस्य़ों की गरिमामयी उपस्थिति में शपथ ग्रहण समारोह संपन्न हुआ। शपथ ग्रहण समारोह से पहले नवनिर्वाचित पदाधिकारियों और सम्मानीय अतिथियों का स्वागत का क्लब के सदस्यों ने किया।

सीएम सलाहकार पंकज झा ने कहा कि अभिव्यक्ति के ख़तरे कम से कम हों इसके प्रयास करते रहेंगे। दिवाकर मुक्तितबोध ने पत्रकारों की एकता पर जोर दिया। नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने प्रेसक्लब के सदस्यों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि संघर्ष पूर्ण मुकाबले में आपने हमारे साथियों पर विश्वास जताया औऱ हमें सेवा के लिए चुना। अध्यक्ष प्रफुल्ल ठाकुर ने कहा कि हमने जो वादे किए है उसे कार्य़काल में पूरा करके रहेंगे।

पत्रकारों की कोई भी समस्या अब उनकी नहीं होगी वो अब प्रेसक्लब की होगी। हम सभी मिलकर सशक्त संगठन के रूप में काम करेंगे औऱ संगठन को मजबूत स्तंभ बनाने की दिशा में काम करते रहेंगे।