शिव डहरिया पर हमला, आरंग में, रायपुर में कई जगह कब्जा किया

रायपुर। प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक सरगरमी साफ दिखाई देने लगी है। पक्ष औऱ विपक्ष कोई भी मुद्दा हो भुनाने के लिए तत्पर नजर आ रहे है। मंत्री टंकराम वर्मा का शिव डहरिया को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। मंत्री ने कहा, कि पूरा प्रदेश जनता है उन्होंने जमीन पर कब्जा किया है। जमीन तो जमीन सरकारी भवन पर कब्जा किया है।

आरंग में, रायपुर में कई जगह कब्जा किया है। मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा, कि विधानसभा में जांच की घोषणा हो चुकी है। दोषी जो भी मिलेगा उस पर कार्रवाई होगी। छत्तीसगढ़ में इन दिनों लोकसभा चुनाव के करीब आते ही पक्ष विपक्ष को कई मुद्दों पर घेर रही है।

प्रवक्ता केदार गुप्ता ने भी शिव डहरिया पर हमला बोलते हुए कहा, कि जो लिखा है, सच लिखा है। कब्जा करने वाले सलाखों के पीछे जाएंगे। छत्तीसगढ़ महतारी के बेटे हैं, लूटने वालो को नहीं बख्सेंगे ।

बता दें कि दस्तावेजों के साथ नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे ने आरोप लगाया था की सामुदायिक भवन में शकुन डहरिया ने राजश्री सदभावना समिति के नाम से अवैध रूप से कब्जा कर रखा है। मीनल ने बताया की निगम और स्मार्ट सिटी से भवन पर 1 करोड़ रुपए खर्च कर दिया गया, जबकि खुद कांग्रेस के मेयर इन काउंसिल के सदस्य कह रहे हैं की भवन किसी को आबंटित नहीं है और इस पर कब्जा है।