बीजिंग। Blast In China: उत्तरी चीन के हेबेई प्रांत के एक शहर में हुए संदिग्ध गैस विस्फोट में कई इमारतों और गाड़ियों को भारी नुकसान हुआ है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत की खबर भी सामने आई है और करीब 22 लोग घायल हुए हैं। इन सभी को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Blast In China: चाइना सेंट्रल टेलीविजन के अनुसार, विस्फोट बुधवार सुबह 7:55 बजे ग्राउंड फ्लोर के एक रेस्टोरेंट में हुआ है। यह रेस्टोरेंट एक पुरानी इमारत में बना हुआ था। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में दिखाई दे रहा है कि गाड़ियों में आग लगी हुई है और पूरे इलाके में धुएं का गुबार नजर आ रहा है। घटनास्थल पर मौजूद लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं। धमाके की वजह से आसपास की इमारतों के शीशे टूट गए हैं।

Blast In China: बचावकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे

Blast In China: सरकारी मीडिया ने कहा कि बचावकर्मी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। वहीं, स्थानीय लैंगफैंग फायर ब्रिगेड विभाग ने कहा कि 36 आपातकालीन वाहन और 154 कर्मियों को घटनास्थल पर भेजा गया है। रेस्टोरेंट के पास दुकान में काम करने वाली एक व्यापारी महिला ने सरकारी न्यूज चैनल को बताया कि वह अपनी दुकान में थी जब उसने धमाके की आवाज सुनी। वह अपनी दुकान से बाहर भागी और देखा कि एक इमारत में आग लगी हुई है और पूरी बिल्डिंग लगभग नष्ट हो गई है।