रायपुर। बीजेपी आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अब अपनी तैयारियों को तेजी से अमलीजामा पहनाने में जुट गई है। बीजेपी के सभी सात मोर्चों की प्रदेश भाजपा कार्यालय में संयुक्त बैठक बुलाई गई। इस बैठक में प्रदेश व केंद्रीय नेताओं ने चुनावी रणनीति पर चर्चा की इसके साथ ही कार्यकर्ताओं को जीत के मंत्र भी दिए। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने इस मौके पर कहा कि लोकसभा चुनाव का शंखनाद कभी भी हो सकता है।

छत्तीसगढ़ के सभी 11 संसदीय क्षेत्रों के भाजपा प्रत्याशियों के नाम घोषित हो गए हैं और अब कार्यकर्ताओं को कटिबद्ध होकर छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटें जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए परिश्रम करना है। प्रदेश में आज भाजपा के दिग्गज नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार की तीन महीनों की उपलब्धियों के बारे में जानकारी देंगे। लोकसभा चुनाव से पहले साय सरकार के मंत्री सरकार के कामकाज का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे। संगठन के निर्देश के बाद सरकार ने तीन महीनों में लिए गए निर्णय की सूची तैयार की है।
इस अवसर पर डिप्टी CM अरुण साव, वित्त मंत्री OP चौधरी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे। भाजपा दावा कर रही है कि, इस तीन महीनो में मोदी की गारंटी के ज्यादातर बड़े वादे पूरे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ विपक्ष मे बैठी कांग्रेस महतारी वंदन और कृषक उन्नत योजना पर सवाल उठा रही है। कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर किसानों और महिलाओं को छलने का आरोप लगाया है।