मंत्री रामविचार नेताम ने किया पलटवार

रायपुर। अमीर कम्पनियों को ED IT द्वारा डराया जाता है और फिर उनसे चंदे के नाम पर हजारों करोड़ वसूले जाते हैं , यह आरोप पूर्व मंत्री टीएस सिंहदेव ने भाजपा पर लगाया है। पूर्व मंत्री TS सिंहदेव ने कहा इलेक्टोरल बॉन्ड के डाटा से यह साफ हो गया है कि भाजपा एक माफिया की तरह काम करती है। जो कम्पनियां भाजपा को चंदा दे देती हैं, उनके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं होती।

इलेक्टोरल बॉन्ड के मुद्दे पर कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बीच जबरदस्त वार पलटवार हो रहा है। टीएस बाबा ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कह कि कुछ कंपनियां ऐसे भी हैं जो अपना काम निकलवाने के लिए भाई को चंदा देती रही हैं और माफिया रूपी भाजपा सरकार ने उन कम्पनियों को अरबों रुपए के कांट्रेक्ट दिए।

वहीं जवाब में भाजपा नेता मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कांग्रेस कुछ भी आरोप लगा सकती है। डराने धमकाने का काम कांग्रेस का रहता है। भ्रष्टाचार के पैसे से भाजपा में चुनाव नहीं होते। बल्कि भ्रष्टाचार के पैसे से कांग्रेस अपनी पूरी पार्टी चलाती है।

गौरतलब है कि भारतीय निर्वाचन आयोग (ECI) ने गुरुवार को चुनावी बांड के जरिए राजनीतिक दलों को चंदा देने वालों के नामों को सार्वजनिक कर दिया है। आयोग द्वारा सार्वजनिक किए गए विवरण/आंकड़ों से चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। जिस कंपनी के खिलाफ मार्च, 2022 में प्रवर्तन निदेशालय ने धन शोधन के आरोप में जांच की थी, उस कंपनी ने 1350 करोड़ रुपये के चुनावी बांड खरीदकर राजनीतिक दलों को चंदा दिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर