रायपुर। रेल्वे स्टेशनों, पेट्रोल पंपों में नरेन्द्र मोदी के फोटो वाले विज्ञापनों और राशन दुकानों में मोदी की फोटो वाले झोले में राशन वितरित करने की शिकायत कांग्रेस ने मुख्य चुनाव आयुक्त से की है।

राजधानी रायपुर में आज शाम कांग्रेस पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के कार्यालय में पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई। इस शिकायत में उल्लेख है कि राजनांदगांव लोकसभा के अंतर्गत ग्राम-भर्रेगांव, केन्द्र क्रमांक-75, के राशन दुकानदार के द्वारा मोदी सरकार की गारंटी सभी को अनाज, पोषित समाज से चिन्हांकित और मोदी जी के फोटोयुक्त कैरी बैग, थैला में वर्तमान समय में लोगों को राशनदिया जा रहा है। इस संबंध में वीडियो भी कांग्रेस ने चुनाव आयुक्त को सौंपा है।

ज्ञापन में कहा गया कि छत्तीसगढ़ राज्य के सभी जिलों के क्षेत्राधिकार से संबंधित राशन दुकानों में पीएम मोदी के फोटोयुक्त कैरीबैग, थैला में राशन सामग्री दिया जाना, जो कि आदर्श आचार संहिता का घोर उल्लघंन है। इसके साथ ही पेट्रोल पंपों एवं रेल्वे स्टेशनों में प्रधानमंत्री मोदी की फोटो वाले विज्ञापन लगे है। इसको तत्काल हटाया जाये और इस मामले में दोषी लोगो पर तत्काल कार्यवाही किया जाये।

ज्ञापन सौंपने वालों में पूर्व मंत्री कवासी लखमा, प्रदेश कांग्रेस वॉर रूम अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी, प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला, प्रदेश कांग्रेस वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर, अजय साहू, पूर्व महामंत्री अमरजीत चावला, रिषभ चंद्राकर, सोमेन चटर्जी, पूजा देवांगन, रजत जसूजा, दिनेश निर्मलकर शामिल थे।