ASI
ASI

वीडियो वायरल होने के बाद SP ने की ASI पर कार्रवाई

बीजापुर। नशे की हालत में राहगीरों से बदतमीजी और गाली गलौच करने वाले ASI सोमनाथ ठाकुर को बीजापुर पुलिस अधीक्षक ने तत्काल एक्शन लेते हुए निलंबित कर दिया है। जिले में चुनाव ड्यूटी के दौरान खाकी को शर्मसार करने वाले सहायक उप उपनिरीक्षक पर निलंबन की गाज गिरी है।

कोतवाली थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान तैनात एक सहायक उप निरीक्षक (ASI) का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह नशे की हालत में राहगीरों से बदतमीजी और गाली गलौच करता नजर आ रहा है।

जानकारी के मुताबिक, इस मामले की जांच की जिम्मेदारी बीजापुर उप पुलिस अधीक्षक को सौपी है। वहीं निलंबित सहायक उप निरीक्षक को लाइन अटैच कर दिया गया है। बीजापुर एसपी ने दो टूक कहा है कि डयूटी के दौरान किसी भी अधिकारी/ कर्मचारी द्वारा अपने पदीय कर्तव्यों के प्रति अनुशासनहीनता एवं लापरवाही बरते जाने पर बख्से नही जायेंगे।

वीडियो वायरल होने के बाद जिले के SP ने ASI को निलंबित कर दिया है। दरअसल, ASI का नाम सोमनाथ ठाकुर है, जो बीजापुर के सिटी कोतवाली में पदस्थ है। अचार संहिता को देखते हुए SP कार्यालय के पास चेकपोस्ट बनाया गया है, जहां इसकी नाइट ड्यूटी लगाई गई थी। वहीं देर रात चेकपोस्ट पर जब वाहनें पहुंची तो ASI ने वाहनों को रुकवाया।

उसमें बैठे लोगों से चैकिंग के नाम पर गाली-गलौच की। साथ ही आचार संहिता चल रही है, यहां महेश गागड़ा की भी नहीं चलेगी। नेतागिरी नहीं चलेगी। चलेगी कहकर धमकाने लगा। वीडियो वायरल होने के बाद जब मामला बीजापुर SP जितेंद्र यादव के पास पहुंचा तो उन्होंने इसकी जांच करवाई। जिसमें तथ्य सही पाए गए। जिसके बाद SP ने ASI को निलंबित कर दिया। SP जितेंद्र यादव ने कहा कि, ड्यूटी के दौरान शराब पीकर इस तरह की करतूत करना यह गलत है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर