supriya-shrinet
supriya-shrinet

नेशनल डेस्क। लोकसभा चुनाव को कुछ ही दिन शेष रहने के मद्देनजर पार्टियां तैयारियों में जुटी हुई है। वही कांग्रेस और बीजेपी की ओर से लगातार उम्मीदवारों की सूची जारी की जा रही है। इस बीच कांग्रेस पार्टी से एक बड़ी खबर बुधवार को आई. दरअसल, कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के महाराजगंज निर्वाचन क्षेत्र से सुप्रिया श्रीनेत को लोकसभा टिकट देने से इनकार कर दिया है।

आपको बता दें कि उन्होंने मंडी से बीजेपी उम्मीदवार और एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर सोशल मीडिया पर टिप्पणी की थी जिसके बाद पार्टी को आलोचना का सामना करना पड़ा था। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से 14 उम्मीदवारों की आठवीं सूची जारी की गई जिसमें महराजगंज से सुप्रिया श्रीनेत की जगह वीरेंद्र चौधरी को मैदान में उतारा गया।

आपको बता दें कि कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत टीवी डिबेट में नजर आतीं हैं और कांग्रेस का पक्ष खुलकर रखतीं हैं। पिछले दिनों बीजेपी की मंडी उम्मीदवार कंगना रनौत को लेकर उन्होंने एक विवादित पोस्ट सोशल मीडिया पर किया, हालांकि बाद में उनकी सफाई भी सामने आई और कांग्रेस नेता ने पोस्ट बाद में हटा लिया। उनकी ओर से सफाई दी गई कि उनका सोशल मीडिया हैंडल का एक्सेस कुछ और लोगों के पास भी है।

सुप्रिया श्रीनेत के पोस्ट पर हुआ था बवाल

सोमवार को कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने एक्ट्रेस से नेता बनीं कंगना रनौत के खिलाफ कथित अपमानजनक सोशल मीडिया पोस्ट से तूफान खड़ा हो गया था। अपमानजनक कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था जिसमें एक्ट्रेस की तस्वीर भी नजर आ रही थी। इसके बाद जब बवाल खड़ा और कांग्रेस नेता ने पोस्ट हटा दी। श्रीनेत की ओर से दावा किया गया कि ‘कई लोगों’ के पास उनके फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट का एक्सेस है। किसी और ने यह पोस्ट किया जो कहीं से भी उचित नहीं है। इसे हटाने का काम तुरंत किया गया।

उन्होंने कहा था कि जो भी लोग मुझे जानते हैं, वे यह बात भी अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं कभी भी किसी महिला के प्रति व्यक्तिगत और अशोभनीय टिप्पणी नहीं करती हूं। गौर हो कि चुनाव आयोग इसके बाद एक्शन में आया था और उसने कंगना रनौत के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए सुप्रिया श्रीनेत को कारण बताओ नोटिस जारी किया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

Trusted by https://ethereumcode.net