जयपुर। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ विधानसभा के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ ने अपने घर पर आत्महत्या कर ली। विवेक धाकड़ ने अपनी हाथ की नसों को काटकर जान दी है। पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की मौत से उनके समर्थकों में भारी दुःख है। उनकी मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। खबर सुनकर वर्तमान मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल और पूर्व मंत्री रामलाल जाट मोर्चरी में पहुंच गए। उन्होंने मृतक विधायक के परिजनों को सांत्वना दी.

पारिवारिक क्लैश को माना जा रहा है वजह

बताया जा रहा है कि कल ही विवेक ने नामांकन सभा में शिरकत की थी और आज सुसाइड कर ली। पूर्व विधायक ने सुसाइड क्यों की पुलिस इसकी जांच कर रही है। खबरों के मुताबिक पारिवारिक क्लैश के चलते उन्होंने अपने हाथ की नसें काट लीं। परिवार के लोग उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि सुसाइड नोट के जरिए उनकी मौत का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।

2017 के उपचुनाव में बने थे विधायक

विवेक धाकड़ कांग्रेस पार्टी के टिकट पर विधायक बने थे। वह साल 2017 में मांडलगढ़ में हुए उपचुनाव में प्रत्याशी बनाए गए थे और चुनाव जीते थे। 2023 में कांग्रेस ने इन्हें फिर से प्रत्याशी बनाया लेकिन इस बार वह चुनाव हार गए। विवेक धाकड़ ने बुधवार 3 अप्रेल 2024 को लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी डॉ.सीपी जोशी की नामांकन में शिरकत की थी। इस दौरान पूर्व सीएम अशोक गहलोत व प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा के साथ मंच पर भी उपस्थित रहे थे। उन्होंने कांग्रेस के लिए जमकर प्रचार भी किया। वहीं अब उनकी सुसाइड की खबर से हर कोई हैरान है। उनके इस दुनिया से चले जाने का यकीन नहीं हो रहा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर