दिल्ली। आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। इस दौरान उन्होंने केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि मैं उजागर करूंगा कि कैसे अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की साजिश रची गई। यह शराब घोटाला भारतीय जनता पार्टी ने किया है। इसमें बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व शामिल था।


संजय सिंह ने कहा, ‘मगुंटा रेड्डी ने तीन बयान दिए, उसके बेटे राघव एम रेड्डी ने ईडी को सात बयान दिए। उन्होंने कहा कि वे अपने पारिवारिक ट्रस्ट के लिए जमीन के लिए सीएम केजरीवाल से मिले थे। 16 सितंबर 2022, वाईएसआर सांसद रेड्डी के घर पर छापा मारा गया था। जब उन्होंने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान नहीं दिया तो उनके बेटे राघव एम रेड्डी को फरवरी 2023 में गिरफ्तार कर लिया गया। 7 में से 6 बयानों में राघव रेड्डी ने अरविंद केजरीवाल का नाम नहीं लिया। 5 महीने की प्रताड़ना के बाद राघव रेड्डी ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान दिया।’


संजय सिंह ने आगे कहा कि जो बयान अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नहीं थे, ईडी ने उन्हें ‘अविश्वसनीय’ दस्तावेज करार दिया। जब अदालत ने हमें अविश्वसनीय दस्तावेजों को देखने की अनुमति दी, तो हमें एहसास हुआ कि अविश्वसनीय दस्तावेजों में क्या था?

‘आरोपी के साथ मोदी की फ़ोटो, मोदी के नाम पर वोट मांग रहे रेड्डी’

संजय सिंह ने पीएम मोदी के साथ मगुंटा रेड्डी की तस्वीर दिखाते हुए सवाल किया कि वह आदमी जिसे शराब घोटाले का आरोपी बनाया गया है, पीएम मोदी उसके साथ क्या कर रहे हैं? वह अब आंध्र प्रदेश में टीडीपी उम्मीदवार है। रेड्डी वोट मांगने के लिए पीएम मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल कर रहे हैं। संजय सिंह ने आगे कहा कि रेड्डी पीएम मोदी के नाम पर वोट मांग रहे है। शरथ रेड्डी के घर 9 नवंबर 2022 को छापा मारा गया था। अगले दिन उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया, उन्होंने कहा कि वह अरविंद केजरीवाल को नहीं जानते। उनका केजरीवाल से कोई संबंध नहीं है। हम इसका खुलासा कर रहे हैं कि कैसे अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की साजिश रची गई। शरथ रेडड्डी को 6 महीने तक जेल में रखा गया और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान देने का दबाव डाला गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर