चरणदास महंत
चरणदास महंत

महंत को भाजपा नेताओं ने जमकर घेरा

सक्ती। डा. चरणदास महंत चुनावी सभा में विवादित बयान देकर भाजपा के निशाने पर है। अभी सिर पर लाठी मारने वाले बयान पर बवाल थमा नहीं कि एक बार फिर नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने पीएम मोदी पर विवादास्पद बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी 10 साल से फेल हो रही है। ना 2 करोड़ नौकरी मिली, ना 15 लाख रुपए मिले. जिसकी गारंटी फेल हो गई है। छत्तीसगढ़ के लोग समझते हैं वो डिफाल्टर आदमी है।

सक्ती दौरे के दौरान नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने कहा कि भाजपा की तरह हम लोग झूठ नहीं बोलेंगे। छत्तीसगढ़ में 5 से 6 सीट जीत रहे हैं। आने वाले समय में 9 से 10 सीट हो सकती है। वहीं शराब के बढ़े दाम को लेकर महंत ने कहा कि मैं शराब नहीं पीता, तो कैसे बता सकता हूं। लेकिन जो शराब पीते हैं, वो सब गाली बक रहे हैं। शराब पीने वाले सब कांग्रेस को वोट करेंगे।

डिप्टी सीएम शर्मा के बाद मंत्री नेताम ने बोला हमला

डा, चरणदास महंत को भाजपा नेता लगातर उनके बयान को लेकर घेरने में लगे है। विजय शर्मा की तीखी प्रतिक्रिया के बाद अब कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम ने भी कांग्रेस और नेता प्रतिपक्ष पर हमला बोला हैं। पीएम मोदी को डिफाल्टर कहे जाने को लेकर प्रदेश की राजनीति में एक बार फिर से घमासान मचा हुआ हैं।

डॉ चरणदास महंत भाजपा नेताओं के निशाने पर आ गए हैं। बयान पर विजय शर्मा की तीखी प्रतिक्रिया के बाद अब कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम ने भी कांग्रेस और नेता प्रतिपक्ष पर हमला बोला हैं। उन्होंने कहा हैं कि सभी के बीच ज्यादा से ज्यादा वोटों से चुनाव हराने का कॉम्पिटिशन चल रहा हैं।

रामविचार नेताम ने पलटवार करते हुए कहा कि डॉ महंत का बयान कांग्रेस प्रत्याशियों को ज्यादा वोटों से हारने को लेकर है। कांग्रेस प्रत्याशियों में कम वोटों से हार को लेकर प्रतिस्पर्धा चल रही है। सभी कांग्रेस प्रत्याशी लाखों वोटों से हारेंगे तभी मित्रता बनी रहेगी। आखिर हार के बाद सभी कांग्रेस नेताओं को एक ही मंच पर बैठना है।

कैबिनेट मंत्री और भाजपा के दिग्गज आदिवासी नेता रामविचार नेताम ने दावा किया कि कोरबा में कांग्रेस एक लाख से ज्यादा वोटो से हार रही है इसलिए डॉ महंत चाहते हैं कि भूपेश बघेल और ताम्रध्वज साहू 2-3 लाख वोटों से हारे।

नेता प्रतिपक्ष के PM मोदी को डिफॉल्टर कहे जाने पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा पलटवार करते हुए कहा कि मुझे तो ये बात बहुत स्पष्ट लग रही है कि ये कांग्रेस को हराना चाहते हैं इसलिए यह इस तरह का बयान दे रहे हैं।

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने आगे कहा कि हमारे प्रधानमंत्री जिनका लोहा पूरा दुनिया मान रही है उनके बारे में इस तरह का बयान देकर ये अपना ही नुकसान कर रहे हैं। चरण दास महंत के लाठी वाले बयान पर कहा कि जब वे ये बयान दे रहे थे तो भूपेश बघेल मंच पर चुप बैठे थे। इसका मतलब इसमें उनकी भी सहमति थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर