कौन बनेगा करोड़पति
कौन बनेगा करोड़पति

करोड़पति बनाने वाले को ये कहते सुनेंगे-हर अंत के बाद शुभारंभ निश्चित

मुबंई । विश्व के टीवी दर्शकों के लिए इस साल की सबसे बड़ी खुशखबरी है कि उनका पसंदीदा शो कौन बनेगा करोड़पति जल्द शुरू होने वाला है। टीवी का पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ लंबे समय लोगों को एंटरटेन कर रहा है। अब तक इस शो से कई आम लोग करोड़पति बने हैं। शो को काफी पसंद किया जाता है। अब तक इसके 15 सीजन आ चुके हैं। हर साल दर्शकों को इसके नए सीजन का इंतजार रहता है। शो अब अपना 16वां सीजन लेकर लौट रहा है। ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ सोनी टीवी पर आएगा और इसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए सीजन का पहला प्रोमो शेयर किया गया है।

इस वीडियो में बीते सीजन के आखिरी एपिसोड की झलक दिखाई जाती है, जिसमें अमिताभ शो के खत्म होने का इमोशनल तरीके से जिक्र करते हैं। वो लोगों को बताते हैं कि शो अब खत्म हो रहा है और वो आखिरी बार इस मंच से शुभरात्रि कहेंगे। इसके बाद ही एक वाइसओवर आता है, ‘हर आरंभ का अंत तय है, लेकिन जब अपनों का प्यार अनंत हो तो हर अंत के बाद शुभआरंभ निश्चित है।’ फिर अमिताभ बच्चन की आवाज आती है, जिसमें वो कहते हैं, ‘गूंजा जो शंखनाद तो फिर आना पड़ेगा।’ इसके साथ ही रेजिस्ट्रेशन से जुड़ी जानकारी भी साझा की गई है।

इसी के साथ ही मेकर्स ने अगले सीजन केबीसी 16 के लिए रजिस्ट्रेशन 26 अप्रैल से शुरू करने की घोषणा कर दी है। वीडियो को हिंदी में एक कैप्शन के साथ शेयर किया गया है,”हमें इतना प्यार मिला कि हम एक बार फिर लौट रहे हैं।’केबीसी’ पंजीकरण 26 अप्रैल से शुरू होंगे, रात 9 बजे।” केबीसी के लौटने की घोषणा ने फैंस के बीच उत्साह पैदा कर दिया है.कई फैंस ने इस पर कमेंट्स भी किए। एक ने लिखा,”केबीसी का नया सीजन लाने के लिए धन्यवाद।” एक अन्य ने लिखा,”AB को केबीसी में दोबारा देखना बहुत अच्छा है।”


Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर