रायपुर। लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों के दिग्गज नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसके साथ ही धुआंधार सभा और रोड शो कर अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर रहे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के धमतरी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद 23 अप्रैल की रात रायपुर में ही रुकेंगे। रायपुर के राजभवन में रात रुकने के बाद वे सुबह रवाना होंगे। धमतरी में सभा में मोदी महासमुंद और कांकेर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी को वोट देने की अपील करेंगे। इसके अलावा महासमुंद से कांग्रेस के प्रत्याशी पूर्व गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का नाकामियों को गिनाएंगे। इस दौरान छत्तीसगढ़ के कोल लेवी, कथित शराब, महादेव ऐप जैसे घोटालों पर फोकस होकर कांग्रेस को घेरेंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम श्यामतराई कृषि उपज मंडी के पास होगा, जिसकी जोर-शोर से तैयारी भाजपा कर रही है। वहीं, कार्यक्रम के लिए डोम तैयार किया जा रहा है। पीएम के कार्यक्रम में कांकेर और महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के लोग हजारों की संख्या में पहुंचेगें। इस दौरान धमतरी पंहुचे प्रभारी मंत्री टंक राम वर्मा का कहना है कि नक्सलियों के धमकी का लोकसभा चुनाव में कोई असर नहीं पड़ेगा।

प्रभारी मंत्री टंक राम वर्मा  ने कहा कि भाजपा के नेता किसी के धमकी से डरने वाला नहीं है। बस्तर के सभी भाजपा नेता व कार्यकर्ता निष्ठावान हैं, जो देशहित में काम करते रहेंगे। इसके साथ ही 23 अप्रैल को पीएम मोदी के धमतरी दौरे को लेकर कहा कि उनके सभा में एक लाख लोगों की भीड़ लाने का लक्ष्य लेकर चल रहे है।