PM मोदी
PM मोदी

मोदी ने कहा कि मैं नहीं चाहता कि कोई समाज बंधुआ मजदूर की तरह रहे

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं नहीं चाहता कि कोई समाज बंधुआ मजदूर की तरह रहे। इसलिए कि कोई उन्हें डरा रहा हैं। हमें अपने और अपने बच्चों के भविष्य के बारें में सोचना होगा।

मुस्लिमों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ा बयान दिया हैं। एक टीवी इंटरव्यूव में पीएम मोदी ने मुस्लिम समाज को सम्बोधित करते हुए कहा कि आपको डराया जाता हैं। भाजपा के नाम पर। ऐसा नहीं हैं। आपको जाकर देखना होगा कि क्या चल रहा हैं। भाजपा से दूरी पर उन्होंने कहा कि जाओ.. भाजपा कार्यालय पर कब्ज़ा कर लो। आखिर आपको किसने रोका हैं।

इस साक्षात्कार में पीएम ने योग को लेकर कई महत्वपूर्ण बातें कही साथ ही यह भी कहा कि मुस्लिम समाज को अपने बच्चों के भविष्य के बारे में सोचना चाहिए।
उन्होंने कहा कि जब वह खाड़ी देशों में जाते हैं, वहां के नेताओं, अमीर लोगों से मिलते हैं, उनके साथ जब खाना खाते हैं तब वह उनसे योग के बारें में पूछा जाता हैं। लेकिन अगर वह भारत में योग के बारें में कुछ कहे तो उसे हिन्दू-मुस्लिम का मुद्दा समझ लिया जाता हैं।

पीएम ने कहा कि वह नहीं चाहते कोई समाज दुर्गति की तरफ बढ़े, दुर्दशा में रहे। मुस्लिम समाज को सोचना होगा कि कांग्रेस के शासनकाल में उन्हें सरकारी योजनाओं का फायदा क्यों नहीं मिला।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं नहीं चाहता कि कोई समाज बंधुआ मजदूर की तरह रहे। इसलिए कि कोई उन्हें डरा रहा हैं। हमें अपने और अपने बच्चों के भविष्य के बारें में सोचना होगा। अगर भाजपा वाले आपको डर वाले लगते तो जाइये उनके साथ उठिये-बैठिये, देखिए आखिर क्या चल रहा हैं। आप भाजपा कार्यालय पर कब्ज़ा कर ले, आपको किसने रोका हैं?

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर