दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार को कोर्ट से राहत नहीं मिली है। इस केस में सबसे बड़ा सवाल है कि घटना के वक्त विभव कुमार मौके पर थे या नहीं। अब ये भी साफ होता दिख रहा है। केस की जांच के लिए बनाई गई SIT के एक सदस्य ने दावा किया है कि CCTV कैमरे में विभव नजर आ रहे हैं। इसे सबूत के तौर पर पुलिस कोर्ट में पेश भी करेगी। हालांकि, उनके वकील अब भी दावा कर रहे हैं कि घटना के वक्त बिभव मौजूद नहीं थे।

विभव की रिमांड के खिलाफ अपील और बेल पहले ही रिजेक्ट हो चुकी है। पुलिस कस्टडी भी 3 दिन के लिए बढ़ा दी गई है। अब तक ये सभी बातें स्वाति मालीवाल के फेवर में जाती दिख रही हैं। उधर, पुलिस का कहना है कि विभव पूछताछ में सपोर्ट नहीं कर रहे हैं। वहीं, बिभव के वकील कह रहे हैं कि पुलिस ने 5 दिन की कस्टडी में कोई सवाल ही नहीं पूछा।

इस केस के संबंध में सबसे बड़ा सवाल ही यही है कि विभव कुमार मौके पर मौजूद थे या नहीं। स्वाति का आरोप है कि विभव ने उनके साथ मारपीट की थी। वहीं, विभव के वकील का कहना है कि वे CM हाउस में मौजूद नहीं थे। इसके अलावा पूरी पार्टी भी यही दावा कर रही है कि विभव मौजूद नहीं थे। अब तक CCTV कैमरे की जांच रिपोर्ट भी सामने नहीं आई है। हालांकि, एक अफसर ने बताया है कि CCTV फुटेज में विभव की एक झलक दिखी है। SIT कोर्ट में इसे सबूत के तौर पर पेश भी करेगी। इस फुटेज की रिपोर्ट कोर्ट को नहीं सौंपी गई है। कोर्ट में अब तक फुटेज की रिपोर्ट न सौंपने पर उक्त अफसर ने बताया कि अभी कैमरे की जांच हो रही है। ये बेहद सेंसिटिव केस है, लिहाजा लैब और पुलिस रिपोर्ट लाने से पहले पूरी तरह कन्फर्म करेंगे कि किसी भी गड़बड़ी की संभावना न हो। एक हफ्ते के अंदर ये रिपोर्ट आ सकती है।