BMC ने Sonu Sood के खिलाफ दर्ज किया केस, जानिए क्या है पूरा मामला

मुंबई। लोगों की हमेशा मदद करने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ( Sonu Sood ) के खिलाफ बीएमसी (BMC) ने एक्शन लेते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

BMC ने आरोप लगाया है कि सोनू सूद ने जुहू में स्थित एक छह मंजिला आवासीय इमारत को बिना अनुमति के होटल में तब्दील कर लिया है। बीएमसी का कहना है कि एक्टर ने इसके ऐसा करने से पहले कोई परमिशन नहीं ली है।

बीएमसी ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा है कि सोनू सूद ( Sonu Sood ) के खिलाफ महाराष्ट्र रीजन एंड टाउन प्लानिंग एक्ट के तहत एक्शन लिया जाना चाहिए। बीएमसी का कहना है कि एक्टर ने महाराष्ट्र रीजन ऐंड टाउन प्लानिंग एक्ट के सेक्शन 7 के तहत दंडनीय अपराध किया है।

Bombay Municipal Corporation ने अपनी शिकायत में कहा है कि ये पाया गया है कि सोनू सूद ( Sonu Sood ) ने खुद ही जमीन के इस्तेमाल में बदलाव कर लिया है। इसके अलावा तय प्लान से अतिरिक्त निर्माण कराते हुए रिहायशी इमारत को रेजिडेंशियल होटल बिल्डिंग में तब्दील कर लिया है। इसके लिए उन्होंने अथॉरिटी से जरूरी तकनीकी मंजूरी भी हासिल नहीं की है।

इस मामले पर सोनू सूद ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उन्होंने पहले ही बीएमसी से यूज चेंज के लिए परमिशन ली थी और अब महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी से मंजूरी मिलने का इंतजार कर रहे थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और व्हाट्सप्प पर…