Monday, January 17, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTop Storiesछत्तीसगढ़ कांग्रेस MLA बृहस्पत सिंह के बिगड़े बोल कहा- अधिकारियों को जूता...

छत्तीसगढ़ कांग्रेस MLA बृहस्पत सिंह के बिगड़े बोल कहा- अधिकारियों को जूता मारना पड़े तो मारो

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

रायपुर। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में 15 साल बाद सत्ता में आने के बाद कांग्रेस (Congress) के मंत्री व विधायकों के बिगड़े बोल चर्चा में आ रहे हैं। इसबार आबकारी मंत्री कवासी लखमा (Minister Kawasi Lakhma) के बाद बलरामपुर जिले के रामनुजगंज विधानसभा क्षेत्र से विधायक बृहस्पत सिंह (MLA Brihaspat Singh) का अधिकारियों (Officers) को लेकर दिया गया बयान चर्चा में हैं।

विधायक बृहस्पत ने एक शासकीय कार्यक्रम में कहा कि गड़बड़ करने वाले अधिकारियों को जूता मारना पड़े तो मारो। बलरामपुर में नवीनीकृत राशन कार्ड वितरण कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रीय विधायक बृहस्पत सिंह (MLA Brihaspat Singh) नें यह बयान दिया है।

बृहस्पत सिंह ने कहा अधिकारियों को जूता मारो

अधिकारियों को बनाया निशाना

बलरामपुर (Balrampur) में राशनकार्ड वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में खाद्य मंत्री अमरजीत सिंह भगत (Minister Amarjeet Singh Bhagat) भी मंच पर मौजूद थे। कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते हुए विधायक बृहस्पत सिंह ने किसानों के हक में बात करते हुए अधिकारियों को निशाना बनाया। बृहस्पत सिंह ने कहा ” कई किसानों ने लोन नहीं लिया है, लेकिन बैंक अधिकारियों ने धोखे से हस्ताक्षर करवा लिये हैं और अब नोटिस भेज रहे हैं। यह बेहद गंभीर बात है। मैने मुख्यमंत्री साहब से बात की है, कलेक्टर से बात की है। मेरा आपसे आग्रह है कि जो अधिकारी गड़बड़ करता है, किसानों को धोखा देता है, उसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.”

जूता मारना पड़े तो मारो

इस कार्यक्रम के दौरान विधायक बृहस्पत सिंह (MLA Brihaspat Singh) ने कहा- “किसानों के साथ धोखाधड़ी करने वाले अधिकारियों के खिलाफ जांच होनी चाहिए। ऐसे अधिकारियों को जूता मारना पड़े तो मारो, लेकिन किसानों को धोखा देना कदापि बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।” जिसके बाद विधायक बृहस्पत का यह बयान तेजी से चर्चा में आ गया है।

मंत्री ने कहा था कॉलर पकड़ो

आपको बता दें कि इससे पहले छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा (Minister Kawasi Lakhma) का भी एक वीडियो वायरल हुआ था। सुकमा में शिक्षक दिवस के अवसर पर शासकीय स्कूल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें बतौर अतिथि राज्य के आबकारी मंत्री लखमा पहुंचे थे। जहां मंत्री कवासी लखमा बड़े नेता बनने के लिए बच्चों को बताया कि यदि बड़ा नेता बनना है तो एसपी और कलेक्टर का कॉलर पकड़ो। यह वीडियों वायरल भी हुआ था।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Go Dhan Yojna

R.O :- 11682/ 53

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular