Thursday, January 27, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTRP Newsकेरल में RSS वर्कर की हत्या के मामले में इस्लामिक संगठन PFI...

केरल में RSS वर्कर की हत्या के मामले में इस्लामिक संगठन PFI का सदस्य गिरफ्तार

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

पलक्कड़ (केरल)। केरल के पलक्कड़ जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) कार्यकर्ता की हत्या के मामले में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के एक पदाधिकारी को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

जिला पुलिस प्रमुख आर विश्वनाथ ने बताया कि गिरफ्तार किया गया पीएफआई का पदाधिकारी जिले के मांबरम में ए संजीत की हत्या में सीधे तौर पर शामिल था। पुलिस ने कहा कि इस मामले में दोषी अन्य लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस मामले में पीएफआई के आरोपी पदाधिकारी की पहचान का खुलासा नहीं किया गया है। पीड़ित की पत्नी ने कहा था कि वह उन लोगों की पहचान कर सकती है जिन्होंने कार में आकर उसके पति संजीत की हत्या की थी।

बता दें कि आरएसएस कार्यकर्ता संजीत (27) की 15 नवंबर को उस समय हत्या कर दी गई थी, जब वह अपनी पत्नी को उसके दफ्तर ले जा रहा था।

भारतीय जनता पार्टी और संघ परिवार के संगठनों ने आरोप लगाया है कि दिन दहाड़े की गयी इस हत्या के पीछे इस्लामिक संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की राजनीतिक शाखा सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के कार्यकर्ताओं का हाथ है। हालांकि, एसडीपीआई ने भाजपा के इन आरोपों को खारिज कर दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Go Dhan Yojna

R.O :- 11682/ 53

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular