नई दिल्ली। अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले रामजन्मभूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष रामविलास वेदांती (Ramvilas Vedanti) ने अब एक और विवादित बयान दिया है। उनका कहना है कि कट्टर मुस्लिम चार-चार शादियां करते हैं। फिर बच्चे पैदा करते हैं और अपनी पत्नियों को तलाक दे देते हैं। बाद में उनके बच्चे आतंकवादी बन जाते हैं। वेदांती एक कार्यक्रम में जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर बोल रहे थे।

भगवान राम से की मोदी-अमित शाह की तुलना

वेदांती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की तुलान भगवान राम से की है। उन्होंने कहा कि दोनों ने जम्मू-कश्मीर पर उसी तरह विजय प्राप्त की है, जिस तरह त्रेता युग मे भगवान राम ने लंका पर विजय प्राप्त की थी।

वेदांती ने उम्मीद जताई कि 17 नवंबर तक सुप्रीम कोर्ट (Suprime Court) में राम मंदिर (Ram Mandir) का निर्णय आ जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट से जो भी निर्णय आएगा उसका सम्मान होगा।

वेदांती ने कांग्रेस नेताओं को बताया गद्दार

वेदांती ने कहा, ‘’70 सालों से कश्मीर (Article 370) में कुछ कांग्रेस के गद्दार नेताओं की वजह से आतंकवाद फलता फूलता रहा।’’ उन्होंने अयोध्या जमीन मामले में मुस्लिम पक्षकार रहे कांग्रेस के नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibbal) पर आरोप लगाया कि पाकिस्तान से आतंकवादी उन्हें फंडिंग करते हैं।

बीजेपी के सांसद रह चुके हैं वेदांती

आपको बता दें कि वेदांती उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा में विजयादशमी के मौके पर हिंदू सेवासमिति की रामविजय यात्रा में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने मुस्लिम धर्म को निशाने पर ले लिया और जनसंख्या की समस्या को इस्लाम और आतंकवाद से जोड़ दिया। रामविलास वेदांती बीजेपी के सांसद रह चुके हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।