#Pawri Ho Rahi Hai…की चुनावी रैलियों तक पहुंच, देखें कैसे इस अंदाज़ में जेपी नड्डा ने किया जनता को सम्बोधित

#Pawri Ho Rahi Hai...की चुनावी रैलियों तक पहुंच, देखें कैसे इस अंदाज़ में जेपी नड्डा ने किया जनता को सम्बोधित
image source : google

टीआरपी डेस्क। यह हमारी कार है, यह हम हैं और यह हमारी Pawri हो रही है… इन दिनों पाकिस्तानी लड़की का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर काफी मीम बने हैं। जो सोशल मीडिया से निकलकर चुनावी रैलियों तक पहुंच चुके हैं।

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की Pawri

हाल ही में पश्चिम बंगाल के आनंदपुरी में रैली संबोधित करने के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी कुछ इसी अंदाज़ में बंगाल में परिवर्तन लाने का वादा किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

आनंदपुरी में परिवर्तन यात्रा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा, ‘यह बंगाल की प्रबुद्ध जनता है, यह हम सब हैं और बंगाल में परिवर्तन की तैयारी हो रही है। इसके लिए हमको काम करने की जरूरत है। आप इसमें आगे बढ़ें।’

पूरी ताकत के साथ बीजेपी को दें आशीर्वाद -जेपी नड्डा

सम्बोधन के दौरान नड्डा ने आगे कहा, ‘पूरी ताकत के साथ बीजेपी को आशीर्वाद दें ताकि हम आने वाले समय में ‘लोखो सोनार बांग्ला’, ईश्वरचंद विद्यासागर का बंगाल, विवेकानंद का बंगाल, सुभाषचंद्र बोस का बंगाल, गुरुदेव के बंगाल की उस संस्कृति को लेकर आगे चलें।’

बीजेपी का ‘लोखो सोनार बांग्ला’ अभियान

इसके साथ ही परिवर्तन यात्रा के बाद बीजेपी ने ‘लोखो सोनार बांग्ला’ अभियान की शुरुआत की है। इस सिलसिले में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल में मौजूद थे। ‘लोखो सोनार बांग्ला’ योजना के तहत, बीजेपी 3 से 20 मार्च तक, बक्सों के माध्यम से सुझाव आमंत्रित करेगी, जो पूरे बंगाल में 294 विधानसभा क्षेत्रों में उपलब्ध कराया जाएगा।

विधानसभा चुनाव में सभी दल लगा रहे एड़ी-चोटी का जोर

आपको बता दें, पश्चिम बंगाल में कुछ ही समय में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसे लेकर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस समेत सभी दल एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह समेत बीजेपी के कई बड़े नेता और केंद्रीय मंत्री बंगाल में रैलियां कर ममता सरकार को घेरने में जुटे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…