Thursday, January 20, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTop Storiesटीम इंडिया को बड़ा झटका, भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत निकले कोरोना...

टीम इंडिया को बड़ा झटका, भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत निकले कोरोना पॉजिटिव

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

टीआरपी डेस्क। इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज़ से पहले टीम इंडिया पर कोरोना का साया मंडरा रहा है। जानकारी अनुसार, टीम इंडिया के दो प्लेयर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिनमें से एक खिलाड़ी रिकवर हो चुका है। वहीं अन्य खिलाड़ी अभी आइसोलेशन में है। जो कोई नहीं बल्कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत है। ऋषभ पंत के अलावा दूसरे खिलाड़ी का नाम सामने नहीं आया है। लेकिन ऐसा दावा किया जा रहा है कि वह खिलाड़ी कोरोना वायरस को मात दे चुका है।

यह भी पढ़े: भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज पर मंडराया खतरा, टीम इंडिया के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित

जानकारी अनुसार, दोनों ही खिलाड़ियों को ठंड लगने, खांसी जैसे हल्के लक्षण हुए थे। लेकिन दोनों की ही हालत काबू में है। पॉजिटिव आने के बाद एक खिलाड़ी टेस्ट में नेगेटिव पाया गया है, जबकि दूसरे प्लेयर का टेस्ट 18 जुलाई को किया जाएगा। 18 जुलाई को आइसोलेशन में प्लेयर का दसवां दिन होगा।

यह भी पढ़े: IND vs SL: टीम इंडिया को श्रीलंका दौरे से पहले जानें कितने दिन रहना पड़ेगा क्वारंटीन, इस तारीख से शुरू होगा पृथकवास

बता दें, ऋषभ पंत हाल ही में यूरो कप का मैच देखने पहुंचे थे। उसके बाद से ही ऋषभ पंत के गले में दर्द की शिकायत सामने आई। इसके अलावा ठंड लगने और खांसी होने जैसे हल्के लक्षण भी ऋषभ पंत में मिले थे। ऋषभ पंत को तुरंत आईसोलेशन में भेज दिया गया था।

यह भी पढ़े: टीम इंडिया की हार से क्रिकेट फैन्स निराश, सोशल मीडिया पर तेज हुई कप्तान बदलने की मांग

हालांकि उन्हें डरहम में टीम कैंप के साथ जुड़ने से पहले कोरोना टेस्ट से गुजरना होगा। कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही पंत को टीम कैंप के साथ जोड़ा जाएगा। बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच अगस्त के पहले हफ्ते में खेला जाना है। उससे पहले 20 जुलाई से भारतीय टीम को एक काउंटी मैच खेलना है, जो तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच होगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Go Dhan Yojna

R.O :- 11682/ 53

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular