रायपुर। शहर में बिजली, पानी की किल्लत, सफाई समेत कई समस्याओं को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगर निगम मुख्यालय का घेराव किया। कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यालय से लेकर निगम मुख्यालय तक पैदल मार्च निकाला।  बीजेपी कार्यकर्ता रास्तेभर महापौर होश में आओ के नारे लगाते रहे। कार्यकर्ताओं का कहना है कि शहर में आम जनता की सुनवाई नहीं हो रही। इस भीषण गर्मी में उन्हें पीने के पानी के लिए जद्दोजहद करनी पड़ रही है।

पानी की समस्या बनी विकराल

भाजपा पार्षद मृत्युंजय दुबे का कहना है कि लोग पीने के पानी को तरस रहे हैं। महापौर प्रमोद दुबे उनकी कोई खोज खबर नहीं ले रहे हैं। हर साल गर्मी में पीने के पानी को लेकर काफी परेशानी होती है। मगर नगर निगम द्वारा इस समस्या का हल नहीं निकाला जा रहा है। यही नहीं शहर में जिन घरों में पीने का पानी आ भी रहा है तो वह भी पीने योग्य नहीं है। जिसके कारण आम लोग बीमार पड़ रहे हैं। कुशालपुर में एकबार फिर पीलिया फैल रहा है। मगर इस ओर नगर निगम की परिषद का ध्यान नहीं है। काफी समय से बर्फ बनाने वाली फैक्ट्रियों की जांच भी नहीं की गई है। वहीं दूषित बर्फ के पानी से बच्चे भी बीमार पड़ रहे हैं।

पुलिस के साथ झूमाझटकी

पानी दो महापौर होश में आओ के जोरदार नारे लगाते हुए बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने नगर निगम का घेराव किया। इस दौरान पुलिस के साथ कार्यकर्ताओं की जमकर झूमाझटकी हुई। कार्यकर्ताओं की बढ़ती भीड़ को देखते हुए तैनात पुलिस बल ने निगम का मुख्य द्वार बंद कर दिया है जिसे कार्यकर्ता खोलने की लगातार कोशिश कर रहे हैं। तुलसीनगर के नलों में गंदा पानी आ रहा है, वहीं परिजनों ने बर्फ खाने से पीलिया होने की आशंका जताई है। कार्कर्ता पुलिस से झूमाझटकी के साथ निगम मुख्यालय का गेट तोड़ने में आमदा थे। पुलिस बड़ी मुश्किल से कार्यकर्ताओं को काबू में रख पा रही थी। भाजपा कार्यकर्ता गली-गली में डबरा है, महापौर लबरा है जैसे नारे लगाते हुए अपना विरोध-प्रदर्शन कर रहे थे।