रायपुर। फोन टैपिंग मामले में निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता ( IPS Mukesh Gupta ) आज शनिवार को ईओडब्ल्यू ( EOW ) के कार्यालय नहीं पहुंचे। उन्हें आज फोन टैपिंग मामले में पूछताछ हेतु पेश होने के लिए ईओडब्ल्यू का नोटिस मिला था। मिली जानकारी के अनुसार मुकेश गुप्ता के वकील ने 25 जून को ही आवेदन कर एक माह का समय मांगा था।

मुकेश गुफ्ता को 27 जून को ईओडब्ल्यू ( EOW ) ऑफिस में उपस्थित होने बुलाया गया था, लेकिन उनके वकील अमीन खान द्वारा 25 जून को ईओडब्ल्यू को पत्र लिखकर उपस्थित होने में असमर्थता जाहिर कर एक माह का समय मांगा था। हालांकि ईओडब्ल्यू ( EOW ) ने उसे खारिज करते हुए कहा था कि एक माह का समय दिया जाना संभव नहीं है। 06 जुलाई को दोपहर 12 बजे ईओडब्ल्यू ऑफिस में उपस्थित हों। मगर इसबार उनके वकील ने बेटी के प्रवेश का हवाला देते हुए पुनः एक माह का समय मांगा है।

आपको बता दें निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता  (IPS Mukesh Gupta) फोन टैपिंग के मामले में हुई पिछली सुनवाई के दौरान एएसआई के सामने काफी तेवर दिखाए थे। उन्होंने अपने पद और रुतबे का रौब दिखाए थे, लेकिन एएसआई ने भी उन्हें उल्टे तमीज से बात करने की सलाह दे डाली थी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें

एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें