धमतरी। जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। विधायक दफ्तर ( MLA Office ) के बाहर एक युवक ने खुदकुशी करने की कोशिश की है। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार युवक ने अतिक्रमण करने के मामले में उसने कार्रवाई की मांग विधायक से की थी। मगर इस मामले में उसकी कोई सुनवाई नहीं हो सकी। जिसके बाद नाराज होकर विधायक कार्यालय के सामने युवक ने खुदकुशी करने की कोशिश की।

युवक का नाम ओमी तातेड़ बताया जा रहा है और वह नगरी का रहने वाला है। आरोप है कि जीनियस पब्लिक स्कूल ने रास्ते की जमीन को अधिगृहत कर लिया है। इसी के साथ ही सांठगांठ कर मुआवजे की भी राशि ले ली। इस मामले में नगरी विधायक लक्ष्मी ध्रुव ( MLA Laxmi Dhruv ) से युवक लगातार शिकायत कर रहा था और मामले में कार्रवाई की गुहार लगा रहा था।

लेकिन विधायक ने जब बातों को अनसुना कर दिया, तो बुधवार की दोपहर युवक ने पहले तो विधायक दफ्तर में जाकर अपनी शिकायतों पर कार्रवाई की जानकारी ली। बाद में उसे जब मालूम हुआ कि उसकी शिकायत पर किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं हो सकी है तो नाराजगी जताते हुए उसने खुदकुशी करने की कोशिश की।

युवक को गंभीर हालत में नगरी अस्पताल ( Dhamtari ) में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने युवक के पास से सुसाईड नोट बरामद किया है। अब नगरी पुलिस इसकी जांच में जुट गई है। युवक ने सुसाइड करने से पहले ही लोगो को जनकारी दे दी थी।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें
एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें