रायपुर। कथित अश्लील सीडी कांड (CD Scandle) के आरोपी रिंकू खनूजा के खुदकुशी मामले (Rinku Khanuja Suicide Case) में पुलिस ने एकबार फिर पूछताछ शुरू कर दी है। मंगलवार को कारोबारी सुरेश गोयल को नोटिस देकर पुलिस ने तलब किया है। करोबारी सुरेश गोयल को पुलिस ने सुबह 11 बजे सिविल लाइन थाने (Civil Lines Police Station) बुलाया था। मगर कारोबारी ने पुलिस को लिखित सूचना दी है कि वो बाहर हैं इसलिए नहीं आ सकते हैं।

एसएसपी आरिफ शेख ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि रिंकू खानूजा आत्महत्या मामले में सुरेश गोयल से पूछताछ की जानी थी। सिविल लाइन सीएसपी त्रिलोक बंसल ने बताया की नोटिस देकर पूछताछ के लिए 11 बजे बुलाया गया था। लेकिन उनके बेटे की ओर से लिखित सूचना दी गयी है कि वो बाहर हैं। उन्हें पुनः नोटिस देकर बुलाया जाएगा।

आपको बता दें कि रिंकू खनूजा आत्महत्या मामले में लवली समेत तीन आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। मंत्री मूणत के अश्लील सीडी कांड (CD Scandle) मामले में सीबीआई के पूछताछ के दौरान रिंकू ने आत्महत्या की थी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtubeपर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।