भोपाल। भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (MP Sadhvi Pragya Thakur) ने विपक्ष पर बड़ा आरोप लगाया है। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने शंका जाहिर करते हुए कहा कि विपक्ष बीजेपी नेताओं पर मारक शक्ति (marak shakti) का इस्तेमाल कर रहा है। जिस कारण उनकी असमय मृत्यु हो रही है। साध्वी प्रज्ञा ने दावा किया कि एक संन्यासी ने मुझसे कहा था कि बीजेपी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है।

दरअसल, राजधानी भोपाल के प्रदेश बीजेपी कार्यालय में सोमवार को पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली (Former Finance Minister Arun Jaitley) और एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर (Former Chief Minister Babulal Gaur) के लिए श्रद्धांजलि सभा रखी गयी थी। इसमे प्रदेश बीजेपी के सभी बड़े नेताओं ने शिरकत की और दिवंगत नेताओं के लिए अपनी अपनी बातें सामने रखीं। जब भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की बारी आई तो उन्होंने बीजेपी नेताओं के निधन पर विपक्ष द्वारा भाजपा के नेताओ पर मारक शक्ति के प्रयोग की आशंका जताई।

सुने क्या कहा साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

महाराज का दिया हवाला

सांसद प्रज्ञा ठाकुर (MP Sadhvi Pragya Thakur) ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा, ‘मैं जब चुनाव लड़ रही थी तब एक महाराज जी आए थे, उन्होंने कहा था ये बहुत बुरा समय चल रहा है। आप अपनी साधना को बढ़ा लो। विपक्ष एक मारक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी और उसके नेताओ के लिए कर रहा है ऐसे में आप सावधान रहें।’

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि मैं यह बात भूल गई थी, लेकिन अब जब मैं ये देखती हूं कि हमारी पार्टी के नेता यूं एक के बाद एक जा रहे हैं तो मुझे लग रहा है कि कहीं ये सच तो नहीं? मगर ये सच है कि हमारा शीर्ष नेतृत्व हमारे बीच से असमय जा रहा है।

एक साल के अंदर कई बीजेपी नेताओं का निधन

पिछले एक साल के अंदर बीजेपी के कई बड़े नेताओं का निधन हुआ है। पिछले साल 16 अगस्त को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन हुआ था। इस साल बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनंत कुमार, मनोहर पर्रिकर, सुषमा स्वराज, बाबूलाल गौर और अरुण जेटली का निधन हुआ।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।