नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहुप्रतीक्षित फिल्म वॉर (WAR) आज बॉक्स ऑफिस (Box office) पर रिलीज हो गयी है। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा वाणी कपूर (Vani Kapoor) की भी अहम भूमिका हैंl फिल्म को लेकर दर्शक बहुत उत्साहित थे। आइए इस फिल्म को देखने की खास वजह हम आपको बताते हैं।

ऋतिक रोशन का क्लास और स्टाइल

फिल्म वॉर में सबसे स्टायलिश एक्टर ऋतिक रोशन है। पूरी फिल्म में उनपर से नजर नहीं हटती। ऋतिक रोशन ने इस फिल्म में जिस प्रकार अपने आपको कैरी किया है। आपको ऋतिक रोशन की फिल्म धूम 2 की याद दिलाएगाl इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने धूम 2 से भी अच्छा काम किया हैं।

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के दमदार सीन

ऋतिक और टाइगर की "WAR" इन पांच वजहों से हो सकती है सुपरहिट...!

फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने इस फिल्म में जान डाल दी हैं।  दोनों ने इस फिल्म पर जमकर पसीना बहाया है। फिल्म में ऋतिक और टाइगर का डांस हो या हाई ओक्टेन एक्शन सीन हों। सभी पर दर्शकों की नजर अंत तक बनी रही और उन्हें दर्शकों ने खूब एन्जॉय किया।

वाणी कपूर की शॉर्ट लेकिन ग्लैमरस मौजूदगी

फिल्म में वाणी कपूर ने छोटी लेकिन ग्लैमरस भूमिका निभाई हैं। इस फिल्म में ग्लैमर वाणी कपूर लाती है। ऋतिक और वाणी का डांस सांग भी लोगों को बहुत पसंद आया हैं। एक गाने के लिए वाणी कपूर ने जिस प्रकार मेहनत की हैl वह पर्दे पर नजर आती हैं।

फिल्म के एक्शन सीन

फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने इस बात की पूरी कोशिश की है कि फिल्म के एक्शन सीन सभी को रियल और स्टायलिश लगे। इसके लिए उन्होंने इंटरनेशनल एक्शन कोरियोग्राफर मंगाए थे। जिन्होंने फिल्म को हॉलीवुड के लेवल का लुक देने में कड़ी मेहनत की हैं। फिल्म के एक्शन सीन खासकर ऋतिक रोशन के हेलिकॉप्टर वाला सीन हों या टाइगर और ऋतिक के कार और बाइक चेसिंग के सीन हों सभी एक्शन सीन फिल्म के जान बनते नजर आते हैं।

फिल्म का लुक और बैकग्राउंड म्यूजिक

फिल्म वॉर का लुक और बैकग्राउंड म्यूजिक काफी क्लासी और विदेशी रखा गया है। फिल्म को कई खूबसूरत देशों में शूट किया गया हैंl इसके चलते फिल्म के सीन और अच्छे लगते है। यानि की कुल मिलाकर कहा जाए तो दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें एक ही क्लिक में पढ़ें The Rural Press की सारी खबरें।