रायपुर। लोक गायिका रमा जोशी (Folk artist Rama Joshi, Chhattisgarh) को क्षतिग्रस्त मकान और बेहतर स्वास्थ्य के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) स्वेच्छानुदान से 10 हजार दिए जाने की खबर के फैलते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तत्काल इस मामले में स्वयं संज्ञान लिया है। इसी के साथ ही सामान्य प्रशासन विभाग के अधिकारियों ने अपनी गलती सुधार ली है। साथ ही विभाग द्वारा स्पष्टीकरण जारी किया गया है कि रमा जोशी को 10 हजार नहीं एक लाख रुपए का मुख्यमंत्री द्वारा स्वेच्छानुदान जारी किया गया है। यह गलती मानवीय त्रुटि की वजह से हुई थी।

इस खबर को पढ़े

मुख्यमंत्री के आदेश का अधिकारियों ने बनाया मजाक, रमा जोशी को 1 लाख के बजाए थमाए 10 हजार रु!

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने मकान का छत गिरने से घायल होने पर लोक गायिका रमा जोशी (Rama Joshi, Chhattisgarh) को अपने स्वेच्छानुदान से 1 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की थी। भूपेश बघेल ने इस बात की जानकारी फेसबुक पर साझा भी की थी, लेकिन अधिकारियों 1 लाख रुपए देने की बजाय 10 हजार रुपए जारी कर दिया। मामले की जानकारी लेते ही स्वयं सीएम भूपेश बघेल ने अधिकारियों को फटकार लगाई। जिसके बाद विभाग द्वारा भूल सुधारते हुए इसका स्पष्टीकरण जारी किया।

The Rural Press ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया। जिसके सोशल मीडिया पर वायरल होते ही प्रशासन जाग उठा और आनन-फानन में चंद घंटों के भीतर स्पष्टीकरण जारी करते हुए बताया कि मानवीय त्रुटि की वजह से एक लाख की जगह दस हजार छप गया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।