रायपुर। आज का राशिफल (Horoscope Today), दैनिक राशिफल के अनुसार, आज मिथुन राशि वालों को दैनिक आय के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ेगी। मेष राशि के जातकों को दैनिक आय में बढ़त हो सकती है। इसी तरह आगे जानिए सभी राशियों का सम्पूर्ण राशिफल।

मेष राशि

जल्दी ही बीमारी से उबरने की संभावना है। शिक्षा के लिए पिता से आर्थिक सहायता मिल सकती है। व्यापार में पार्टनर से सहयोग से आर्थिक उन्नति की आशा कर सकते हैं।

वृषभ राशि

सेहत का खास ख्याल रखें। दैनिक आय में इजाफा हो सकता है। बड़े भाई से विवाद हो सकता है। दोस्तों से आर्थिक लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। व्यवसाय में प्रगति की गति धीमी रहेगी।

मिथुन राशि

घरेलू समस्या का हल निकलेगा। पारिवारिक खर्च में कमी महसूस कर सकते हैं। अचानक माता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। अपने वजन पर को कंट्रोल में रखें। जीवनसाथी से सुखद खबर सुनने को मिल सकती है।

कर्क राशि

अपने चारों तरफ हो रही गतिविधियों पर खास ध्यान रखिए। व्यापार में दैनिक आय के लिए अधिक मेहनत की आवश्यकता पड़ेगी। परीक्षा में आशातीत सफलता मिलने वाली है।

सिंह राशि

घर-परिवार में आर्थिक मदद कर सकते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ आपसी संबंध मधुर बना रहेगा। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। आपके लिए अचानक यात्रा का योग है।

कन्या राशि

घर खरीदने की योजना बना सकते हैं। परिवार में फिजूलखर्च हो सकता है। व्यापार में आर्थिक गति मिल सकती है। खुद का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। घर के बड़े-बुजुर्गों की सेहत पर ध्यान रखना होगा।

तुला राशि

आज परिवार का कोई सदस्य खुशखबरी दे सकता है। विद्यार्थी वर्ग को शिक्षा के क्षेत्र में उन्नति होने वाली है। आर्थिक मोर्चे पर आज का दिन लाभकारी साबित होगा। व्यापार में धीरे-धीरे प्रगति होने वाली है।

वृश्चिक राशि

संतान की ओर से शुभ संदेश मिलने वाला है। आर्थिक प्रगति होने वाली है। परिवार के लोगों की आर्थिक आय अच्छी रहने वाली है। अपनों के साथ अच्छा समय बिताने वाले हैं।

धनु राशि

घर का वातावरण अच्छा रहने वाला है। जीवनसाथी के प्रति प्यार छलकेगा। किसी पुरानी बीमारी से निजात मिल सकती है। बिजनेस से धन लाभ का योग बन रहा है। यात्रा के दौरान चोट लग सकती है।

मकर राशि

खान-पान पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। कमर दर्द की समस्या परेशान कर सकती है। दैनिक आय में रुकावट पैदा होगी। दोस्तों के बीच आज का दिन बीतने वाला है।

कुंभ राशि

अचानक परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं। आर्थिक नजरिए से आपके लिए आज का दिन खास होगा।आज मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ रह सकते हैं।

मीन राशि

आज तरोताजा महसूस करने वाले हैं। परिवार में बच्चों का स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान देना होगा। व्यापार में आर्थिक उन्नति में रुकावटें पैदा हो सकती है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।