टीआरपी डेस्क। फ़ैलन रहे कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए दुनिया की सबसे खूबसूरत तीन पूर्व मिस वर्ल्ड भारत कोरोना वायरस पर जागरूकता बढ़ाने के लिए और धीरे-धीरे बढ़ रहे संक्रमण के कलंक से लड़ाई के बारे में चर्चा करने के लिए एक साथ आ रही हैं।

देश की सबसे खूबसूरत तीन पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (मिस वर्ल्ड 2017), प्यूर्टो रिको की स्टेफ़नी डेल वैले, (मिस वर्ल्ड 2016) और मेक्सिको की वैनेसा पोंस (मिस वर्ल्ड 2018) का आज इंस्टाग्राम पर होने जा रही इस संगत के दौरान एक साथ तीन खूबसूरत सुंदरियां होंगी। ये तीनों सामाजिक मुद्दों के बारे में काफी मुखर रही हैं और शिक्षा, मासिक धर्म, स्वच्छता, भेदभाव, जातिवाद आदि को लेकर अपनी क्षमता के अनुसार काम करती हैं।

इस बारे में चर्चा चलने पर मानुषी कहती हैं, ”ऐसे समय में, हममें से प्रत्येक जो भी हमारे संबंधित देशों और समुदायों में COVID-19 के बारे में अधिक से अधिक जागरूकता बढ़ाने के लिए कर सकता है, वह वायरस के ट्रैक को रोकने के लिए कुंजी होगी। मैं लोगों को बताना चाहती थी कि हम एक साथ हैं और भारत में जो हो रहा है वह दुनिया के बाकी हिस्सों में भी हो रहा है।”

Manushi Chhillar Along With Two Other Former Miss World Spread ...

साथ ही मानुषी कहती हैं, कि ”हम जिस कष्ट में भारत के लोगों को देख रहे हैं, वैसी ही हालत दुनिया के हर देश में है। मैं और मैक्सिको और प्यूर्टो रिको मेरी सहेलियां उसी पर बात करेंगी। हम एक दुनिया हैं और हम सामूहिक रूप से लड़ सकते हैं और ठीक हो सकते हैं। इस प्रयास का इरादा यही है।”मानुषी को इससे पहले ही हरियाणा राज्य सरकार और यूनिसेफ इंडिया ने देश के लोगों में अधिक से अधिक जागरूकता लाने के लिए अपने साथ जोड़ा हुआ है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

 

Trusted by https://ethereumcode.net