मुंबई। Big boss season 14: ‘बिग बॉस 14’ फुल टू ड्रामे के साथ शुरू हो चुका है। कहा जा सकता है की जिस पल का इंतजार फैन्स को था वह आ गया है। इस बार कई सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स दर्शकों का मनोरंजन करने बिग बॉस के घर में आ रहे हैं।

‘Big boss 14’ के पहले दिन यानि रविवार को सलमान खान ने शो में पार्टिसिपेट करने वाले 11 कंटेस्टेंट्स का खुलासा किया। कंटेस्टेंट्स की घर में एंट्री भी हो चुकी है। इस बार का सीजन जबरदस्त होने वाला है। शो में 2 हफ्तों का अहम ट्विस्ट रखा गया है। कंटेस्टेंट्स के घर में आते ही लड़ाई झगड़े भी शुरू हो गए हैं।

घर पहुँचते ही कैटफाइट शुरू

पहले ही दिन जैस्मिन भसीन -निक्की तम्बोली में कैटफाइट होगी , बर्तन की ड्यूटी पर तू तू-मैं मैं होगी , वैसे जैस्मिन भसीन ने सलमान खान को कहा था कि वे बिग बॉस हाउस में रोएंगी नहीं, लेकिन पहले ही दिन जैस्मिन के आंसू निकल गए। अभी तो बस शुरूआत है आगे आगे देखे होता क्या है, मतलब अभी आने वाले दिनों में शो में और कितनी कैटफाइट्स होती हैं।

प्रोमो में देखने को मिला बहसबाजी

प्रोमो में दिखाया गया है कि निक्की और जैस्मिन में बर्तन की ड्यूटी पर बहसबाजी होती है। निक्की बर्तन धोने से इंकार करती है। निक्की का कहना है कि बर्तन करने से उनके नाखून खराब हो जाएंगे। निक्की के इस बहाने पर जैस्मिन काफी भड़कती हैं। जैस्मिन निक्की से को-ऑपरेट करने को कहती हैं। बोलती हैं कि ऐसे नहीं चलेगा। बाद में एजाज खान भी निक्की की साइड लेने लगते हैं जिसे निक्की मना कर देती हैं।

बाद में जैस्मिन और निक्की दोनों ही रोने लगती हैं। निक्की के बात करने के तरीके से जैस्मिन को काफी बुरा लगता है। वैसे जैस्मिन ने सलमान खान को कहा था कि वे बिग बॉस हाउस में रोएंगी नहीं, लेकिन पहले ही दिन जैस्मिन के आंसू निकल गए। अभी तो बस शुरूआत है देखना होगा कि आने वाले दिनों में शो में और कितनी कैटफाइट्स होती हैं।

https://www.instagram.com/p/CF5JhGSldAW/?utm_source=ig_web_copy_link

Chhattisgarhसेजुड़ीHindi News केअपडेटलगातारहासिलकरनेकेलिएहमेंFacebookपर Like करें, Twitterपर Follow करेंऔरYoutubeपरहमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net