टीआरपी डेस्क। नरवा घुरवा बाड़ी योजना को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तारीफ किये जाने और सरकारी विज्ञापन में फोटो छापने को लेकर भाजपा के दिग्गज आदिवासी नेता नंदकुमार साय काफी गुस्से में हैं।

जानें क्या कहा आदिवासी नेता नंदकुमार साय ने

उन्होंने बयान जारी कर कहा है कि मीडिया ने ऐसे तथ्यों को रखा जो उन्होंने कहा ही नहीं। और भी कई बातें कही थी लेकिन उसे जगह नहीं देकर ऐसे तथ्यों को रखा गया जो उन्होंने नहीं की। आदिवासी नेता ने अपने बयान में इस बात से इंकार किया है कि उन्होंने सरकार की तारीफ की है। उन्होंने सीधे तौर पर कहा है कि सरकार के विज्ञापन में उनकी तस्वीर छापने के पीछे ऐसे लोगो का हाथ हो सकता है जो सरकार की चमचागिरी में लगे हैं ।

उन्होंने कहा है कि भाजपा के ही पूर्व विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव को लेकर भी मीडिया में कई तरह के बयान आये और कई तरह के अंदेशे भी जताये गए लेकिन उनकी तस्वीर किसी ने भूपेश बघेल के विज्ञापन में नही प्रकाशित किया लेकिन चूंकि वह जनजातीय समुदाय से हैं इसलिए भाजपा के अंदर उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिश की जा रही है ।

आपको बता दें कि बीते दिनों सोशल मीडिया में भाजपा नेता नंदकुमार साय का एक बयान खूब वायरल हो रहा था जिसमे यह बताया गया था कि उन्होंने सरकार द्वारा गाय ,गोबर और किसान को लेकर जो नीति बनाई है उससे भाजपा के सामने चुनौती खड़ी हो गयी है। वहीं इससे कांग्रेस मजबूत हुई हैं। इनके इस बयान को अंडरलाईन करके दर्शाया गया साथ मे सरकारी विज्ञापन में उनकी तस्वीर भी प्रकाशित कर दी गयी थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…