अब दाल मिल के मालिक के साथ धोखाधड़ी... 250 क्विंटल दाल लेकर ट्रक ड्राइवर फरार
अब दाल मिल के मालिक के साथ धोखाधड़ी... 250 क्विंटल दाल लेकर ट्रक ड्राइवर फरार

रायपुर। तमाम हिदायतों के बावजूद लोगों की लापरवाही से प्रदेश में ठगी के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे। अब खमतराई पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत एक दाल मिल के मालिक के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला ट्रांसपोर्ट नगर रावाभाठा का है। दाल मिल के मालिक से ट्रक ड्राइवर ने 250 क्विंटल अरहर की दाल ट्रक में लोड करके ले गया। समय पर ड्राइवर ने दाल की डिलीवरी नहीं की। दाल मिल के मालिक राजेंद्र कुमार गुप्ता ने ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक पंकज कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 407 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

दाल मिल के मालिक ने 250 क्विंटल दाल की कीमत कुल 17 लाख 86 हजार बताई है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। खमतराई पुलिस थाना प्रभारी संजय पुंढीर ने बताया कि दाल मिल के मालिक ने किसी अज्ञात व्यक्ति से दाल का सौदा किया। कारोबारी से सौदा करने के बाद यहां से सामान भेजा गया, लेकिन वह गंतव्‍य तक पहुंच नहीं सका।

ट्रक चालक पंकज कुमार ने दाल की डिलीवरी नहीं की, जिसके चलते दाल मिल के मालिक ने शिकायत दर्ज कराई उसके आधार पर पुलिस ने 407 का मामला दर्ज कर लिया है। और मामले की जांच की जा रही है।

आपको बता दें कि रायपुर में ठगों का गिरोह सक्रिय है। लगातार वारदात को अंजाम दिया जा रहा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…