बृजमोहन अग्रवाल के घर के बाहर NSUI का प्रदर्शन, कहा- बीजेपी नेता केंद्र से करें पर्याप्त टीके की मांग
image source : google

टीएआरपी डेस्क। NSUI वैक्सीन की मांग को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रही है। मोदी टीका दो अभियान के तहत तीसरे दिन NSUI कार्यकर्ता भाजपा नेताओं के घर प्रदर्शन करने पहुंचे। NSUI प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने पूर्व मंत्री व वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल के घर पहुंचकर प्रदर्शन किया। NSUI कार्यकर्ताओं ने सांसद सुनील सोनी के घर के बाहर भी प्रदर्शन किया।

केंद्र राज्यों के साथ अपना रही दोहरी नीति 

NSUI प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार जिस प्रकार राज्यों के साथ दोहरी नीति अपना रही है। उन्होंने आग्रह किया है कि केंद्र सरकार राज्यों को एकदाम और पर्याप्त रूप से वैक्सीन उपलब्ध कराएं। छत्तीसगढ़ में करीब 1.5 करोड़ लोगों को टीका लगना है। राज्य के पास डेढ़ लाख वैक्सीन नहीं आ पाई है। विधायक बृजमोहन अग्रवाल से भी यही मांग की है कि आप मोदी से विनम्र निवेदन करें और राज्य को राज्य का हक दिलाएं।

आकाश शर्मा ने आगे कहा कि प्रदेश में पर्याप्त टीके की मांग को लेकर NSUI लगातार प्रदर्शन कर रही है। पहले हमारे पदाधिकारियों ने अपने घर के बाहर प्रदर्शन किया। दूसरे चरण में सोशल मीडिया पर स्पीक अप फॉर वैक्सीन कैंपेन चलाया गया। अब सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सभी पदाधिकारी भाजपा विधायकों और सांसदों के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं।

भाजपा नेता आगे आकर वैक्सीन उपलब्ध कराये 

भाजपा नेताओं से यह मांग की जा रही है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पर्याप्त वैक्सीन उपलब्ध कराने का आग्रह करें। छत्तीसगढ़ के लोगों के साथ वैक्सीन को लेकर अन्याय नहीं होना चाहिए। भाजपा नेताओं को खुद आगे आकर केंद्र सरकार और संबंधित कंपनियों से वैक्सीन उपलब्ध कराना चाहिए।

वहीं प्रदेश सचिव हनी बग्गा ने भी रायपुर के सांसद सुनील सोनी के घर के बाहर प्रदर्शन किया। उन्होंने सांसद से अनुरोध किया कि राज्य को टीका उपलब्ध कराएं।केंद्र को जिस दाम पर टीका उपलब्ध हो रहा है, उसी दाम पर राज्य को भी उपलब्ध कराएं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर