सनी देओल
सांप ने डसा तो सनी देओल ने दांत से सिर काटकर खा लिया फन

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से एक अजीबोगरीब वाक्या निकलकर सामने आया है. यहाँ एक युवक सनी देओल ने जहरीले सांप करैत का फन काटकर निगल लिया। बताया जा रहा है कि घर में सफाई के दौरान सांप निकला था। इसके बाद युवक उसको पकड़कर स्टंट दिखाने लगा। तभी सांप ने उसे डस लिया। सांप के डसने पर युवक भड़क गया और गुस्से में आकर उसका सिर ही काटकर निगल गया। इसके बाद युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उसकी हालत ठीक बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: रिलायंस ने किया 5G सर्विस का ऐलान, गूगल के साथ मिलकर लॉन्च किया दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

जानकारी के मुताबिक, धरमजयगढ़ क्षेत्र के ओंगना गांव निवासी सनी देओल राठिया के मकान में बुधवार को साफ-सफाई का काम चल रहा था। इसी दौरान जहरीला सांप करैत निकल आया। सांप देखकर घर वालों ने उसे पीट-पीट कर मारने का प्रयास किया और दफना दिया। कुछ देर बाद सनी देओल पहुंचा तो उसे घर वालों से इसका पता चला। इस पर उसने दफनाए गए सांप को बाहर निकाल लिया और हाथ में पकड़ कर स्टंट दिखाने लगा।

यह भी पढ़ें: यूरिया-डीएपी खाद की जमाखोरी करने वाले होलसेलर और रिटेलर होंगे ब्लैक लिस्टेड, मुख्यमंत्री ने दिए निर्देश

स्टंट दिखा रहा था युवक तभी डस लिया सांप ने

हालांकि सांप मरा नहीं था। ऐसे में उसने स्टंट दिखा रहे सनी देओल को डस लिया। इस पर युवक गुस्से में भड़क गया। उसने सांप का सिर दांत से काटकर अलग किया और निगल गया। इसके बाद युवक की तबीयत बिगड़ने लगी और हालत गंभीर हो गई। परिजन आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर भागे। फिलहाल युवक का इलाज धर्मजयगढ़ के सिविल अस्पताल में जारी है। युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: भूविस्थापितों ने कोयला खदान के लिए हो रहे भूमिपूजन का किया विरोध, सालों बाद भी नहीं मिली नौकरी, और न ही मुआवजा

समय पर अस्पताल पहुंचने से बची जान

धरमजयगढ़ सिविल अस्पताल के डॉ. एसएस भगत ने बताया कि युवक को बुधवार दोपहर में सांप ने काटा था। स्नैक बाइट दाएं हाथी की तर्जनी अंगुली के पास था। युवक ने सांप का फन काटकर निगल लिया। उसके कुछ समय बाद ही तबीयत बिगड़ने लगी और उसने उल्टी कर दी। राहत की बात यह थी कि उल्टी में फन भी बाहर आ गया। परिजन सही समय पर करीब एक घंटे में उसे अस्पताल लेकर आ गए। यहां एंटीवेनम इंजेक्शन दिया गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर