भारतीय सेना के जवानों का बर्फ में डांस करने वीडियो आया सामने, जो दुश्मनों के छक्के छुड़ाने के लिए हैं काफी, देखें Video
भारतीय सेना के जवानों का बर्फ में डांस करने वीडियो आया सामने, जो दुश्मनों के छक्के छुड़ाने के लिए हैं काफी, देखें Video

टीआरपी डेस्क। एक तरफ जहां मैदानी इलाकों में ठंड बढ़ने से लोग घरों में दुबक कर रह गए हैं वहीं दूसरी तरफ ऊंचे पहाड़ों पर हो रही जबरदस्‍त बर्फबारी में भी हमारे देश के जवान अपनी ड्यूटी को बिना रुके अंजाम दे रहे हैं। कई इंच तक पड़ी बर्फ में भारतीय सेना के जवान पाकिस्‍तान से लगती सीमा रेखा और दुनिया की सबसे ऊंची रणभूमि में भी मुस्‍तैदी से अपने कर्तव्‍य को अंजाम दे रहे हैं। बीते दो दिनों में इस तरह के कई वीडियो सेना की तरफ से सोशल मीडिया पर ट्वीट किए गए हैं, जिनमें जवानों को बर्फबारी में अपनी ड्यूटी को अंजाम देते हुए देखा जा सकता है।

वहीं अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जहां पर भारतीय सेना के जवान जबरदस्‍त बर्फबारी के बीच खुखरी डांस कर रहे हैं। ये वीडियो सेना की तरफ से ट्वीट किया गया है। इसमें जवानों को हाथों में खुखरी लिए तिरंगे के चारों तरफ डांस करते हुए देखा जा सकता है। कश्‍मीर में कुपवाड़ा क्षेत्र के तंगधार इलाके का ये वीडियो सभी को पसंद आ रहा है।

एक दूसरे ट्वीट में सेना के एक जवान को जबरदस्‍त बर्फ के तुफान में खड़े होकर ड्यूटी करते हुए दिखाया गया है। जवान के पांव घुटने तक बर्फ में दबे हुए हैं लेकिन इसके बावजूद भी हौसले पूरी तरह से बुलंद हैं। भारतीय सेना के जवान जानते हैं कि उनकी यही मुस्‍तैदी से देश के नागरिक चैन की सांस लेते हैं और दुश्‍मन के मंसूबों पर पानी फिर जाता है। सेना ने इस ट्वीट के साथ कुछ लाइनें भी लिखी हैं।