CM के बेटे की शादी की रस्में शुरू, भूपेश बघेल ने शेयर की फोटोज, 6 को होंगे फेरे
CM के बेटे की शादी की रस्में शुरू, भूपेश बघेल ने शेयर की फोटोज, 6 को होंगे फेरे

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल 6 फरवरी को ख्याति वर्मा के साथ नवा रायपुर के एक होटल में सात फेरे लेंगे। उनकी रस्में आज प्रारंभ हो गई।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रस्मों की कुछ तस्वीरों को खुद साझा किया है। विवाह समारोह के लिए मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के दिग्गज राजनेताओं को भी आमंत्रित किया है। संभावना है कि प्रियंका गांधी भी कल रायपुर आ सकती हैं।

बता दें नवा रायपुर के एक रिसॉर्ट में मुख्यमंत्री का परिवार पहुंच गया है। वहां सुबह से ही शादी की रस्में शुरू हुई हैं। सबसे पहले चुल-माटी की रस्म निभाई गईं। परिवार की महिलाओं ने मंडप के लिए मिट्‌टी खोदी। उसके बाद विधि-विधान और पूजन के साथ मंडप स्थापित किया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने इस रस्म और पारिवारिक माहौल की कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए जानकारी दी है।

ये राजनेता भी आ रहे हैं

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और सप्तगिरी शंकर उल्का शनिवार को ही रायपुर पहुंच गए हैं। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल, रणदीप सिंह सुरजेवाला जैसे नेताओं का आना तय हो गया है। दूसरे राजनीतिक दलों के भी कुछ बड़े नेताओं के आने की संभावना जताई जा रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net