रायपुर। विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म “द कश्‍मीर फाइल्‍स” को अबतक हरियाणा, मध्यप्रदेश समेत 6 राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है। जिसके बाद अब “द कश्‍मीर फाइल्‍स” को छत्तीसगढ़ में भी टैक्स फ्री करने की मांग उठने लगी है।

कश्‍मीरी पंडि़तों के विस्थापन और पलायन के तांश पर बने इस फिल्म को देशभर में बेहद अच्छा रेस्पोंस मिल रहा है। द कश्‍मीर फाइल्‍स देश की सभी राज्यों में शानदार प्रदर्शन कर रही है जिसे देखते हुए अब छत्तीसगढ़ भाजपा भी इसे राज्‍य में टैक्‍स फ्री करने की मांग रही है।

बता दें भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष विष्‍णुदेव साय ने इसको लेकर ट्वीट किया है। विष्णुदेव ने कहा कि “कश्मीरी हिंदूओ के साथ हुए दमन की दांस्ताँ बयां करती फ़िल्म #TheKashmirFiles को अन्य राज्यों की तरह टैक्स फ़्री करने से भूपेश बघेल जी को कौन-सी ताक़तें रोक रही हैं? अगर कोई जिहाद का महिमामंडन करती फ़िल्म होती तो शायद भूपेश जी रूचि लेते।”

संतोष पाण्डेय ने भी “द कश्‍मीर फाइल्‍स” को टैक्स फ्री करने की मांग की। उन्होंने कहा कि “जिस तरह “द कश्मीर फाइल्स” मूवी को देखने के लिए जनसैलाब उमड़ रहा, उसको देखते हुए भूपेश बघेल को छत्तीसगढ़ में इस मूवी को टैक्स फ्री करना चाहिए, जिससे अधिक से अधिक जनता इस मूवी को देख सके।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर