TRP डेस्क : बॉलीवुड में जल्द ही एक अनोखी फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के अनोखे होने की वजह यह है, कि इस फिल्म में एक ही फिल्म के अंदर एक ही किरदार को दो अलग-अलग कलाकार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम है “शर्माजी नमकीन” (Sharmaji Namkeen), इस फिल्म में शर्मा जी के किरदार को ऋषि कपूर और परेश रावल दोनों ही निभाते नजर आने वाले हैं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग चालू होने के बाद ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद फिल्म की मेकर्स ने फैसला लिया कि इस फिल्म को ऐसे ही आगे बढ़ाएंगे और आधी फिल्म शूट होने के बाद आधे फिल्म के लिए उन्होंने परेश रावल को इस रोल के लिए साइन किया। अब इस फिल्म में आधे समय शर्मा जी के किरदार में ऋषि कपूर नजर आएंगे वहीं आधे समय शर्मा जी का किरदार निभाते परेश रावल नजर आएंगे। दोनों ही उम्दा दर्जे के कलाकार हैं और दोनों की अदाकारी की कायल पूरी दुनिया है। जहां एक ओर दोनों का एक्टिंग का हुनर लोगों को पसंद है, वही दोनों की कॉमिक टाइमिंग भी बहुत ही शानदार है। एक ही फिल्म में दोनों को एक साथ देखना निश्चित तौर पर दर्शकों के लिए एक बहुत ही बेहतरीन अनुभव होने वाला है।

Neetu Kapoor presents a new poster of Sharmaji Namkeen feat late Rishi  Kapoor, Juhi Chawla & others | PINKVILLA

ट्रेलर हुआ रिलीज

Sharmaji Namkeen मूवी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर में शर्मा जी एक रिटायर्ड व्यक्ति है जो नौकरी से मुक्त हो चुके हैं और उनकी पत्नी भी इस दुनिया में नहीं है। ऐसे में नौकरी खत्म होने के बाद उनका समय बिताना काफी मुश्किल होता है। जिसके कारण अलग-अलग काम करने की कोशिश करते हैं। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि शर्मा जी को एक काम में बहुत रुचि है और वह है, खाना बनाना। ऐसे में वे अपने बेटे से कहते कि वह चाट की दुकान लाएंगे। हालांकि शर्मा जी का बेटा अपने पिता की इन हरकतों से परेशान हो जाता है और उन्हें डांटते हुए भी नजर आता है। इस फिल्म में ऋषि कपूर और परेश रावल की बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। ट्रेलर में दोनों ही कमाल का काम करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में मस्ती मजाक के साथ भावनात्मक जुड़ाव भी नजर आ रहा है।

इस फिल्म में ऋषि कपूर, परेश रावल, जूही चावला, सुहैल नैयर, तारुक रैना, शीबा चड्ढा, सतीश कौशिक और ईशा तलवार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने प्रोडक्शन बैनर के तले बनाया है। फिल्म का निर्देशन हितेश भाटिया ने किया है। फिल्म 31 मार्च को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

पहली बार एक ही रोल निभा रहे दो कलाकार

फिल्म के शूटिंग होने के बाद शुरू होने के बाद ऋषि कपूर का चले जाना पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ा झटका था। लेकिन इस फिल्म के मेकर्स ने ऋषि कपूर की यादों को संजोने के लिए इस फिल्म को उनके बिना ही पूरा करने का निर्णय लिया। फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म की पूरी शूटिंग दोबारा करने के बजाय परेश रावल के साथ आधी बची हुई फिल्म को पूरा करने का फैसला किया। शर्माजी नमकीन के ट्रेलर में में ऋषि और परेश दोनों के सीन्स को मिलाकर दिखाया गया है। जिसे देखना काफी मजेदार है। हिंदी सिनेमा के इतिहास में ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि एक ही फिल्म में दो एक्टर एक साथ एक ही किरदार निभा रहे हैं।

Sharmaji Namkeen Trailer Out! Late Rishi Kapoor Is Set To Sprinkle His  Magic On Screen Alongside Juhi Chawla For One Last Time

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर