बड़ी खबरः पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू समेत 6 लोगों को एक साल की सजा और 5000 का जुर्माना

मध्यप्रदेश: खरगोन हिंसा पर चल रहे राजनितिक विवाद की आग में बीजेपी ने घी डालते हुए भोपाल में दिग्विजय सिंह पर उनके द्वारा किये गए ट्वीट के खिलाफ FIR दर्ज करा दिया है। बीजेपी ने FIR में दिग्विजय सिंह के द्वारा ट्वीटर पर डाले गए एक वीडियो के खिलाफ आपत्ति जताते हुए दिग्विजय सिंह पर मुख्यमंत्री शिवराज की छवि खराब करने और भ्रम फ़ैलाने का आरोप लगाया।

क्या था दिग्विजय का ट्वीट

“क्या तलवार लाठी लेकर किसी धार्मिक स्थल पर झंडा लागना उचित है ? क्या खरगोन प्रशासन ने हथियारों को लेकर जुलुस निकालने इजाज़त दी थी ? क्या जिन्होंने पत्थर फेके चाहे वे जिस धर्म के हो पर बुलडोज़र चलेगी ? शिवराज जी मत भूलिए आपने निष्पक्ष हो कर शासन चलाने की शपथ ली है।”
इस ट्वीट साथ ही उन्होंने एक फोटो लगाई थी जिसे उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया था।

ट्वीट की सच्चाई का प्रमाण दे दिग्विजय सिंह, बोले MP कांग्रेस MLA

वही उन्ही की पार्टी के एक MLA ने ट्वीट कर कहा कि “पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह जी ने जो Tweet किया है उसमे किसी मस्ज़िद में कुछ व्यक्तियों द्वारा भगवा झंडा लगाते हुए देखा जा सकता है। इस tweet पर bjp के सभी बड़े नेताओं ने बयान दिया है कि यह मध्यप्रदेश का नहीं है।इस सच्चाई का प्रमाण श्री दिग्विजय सिंह जी दें। अन्यथा कांग्रेस को कटघरे में खड़ा न करें।”

वही इस विषय पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया था और कहा था कि “दिग्विजय सिंह ने गलत ट्वीट किया और भ्रम फैलाया। बाद में उन्होंने ट्वीट डिलीट किया। दिग्विजय सिंह ने हमेशा की तरह मध्य प्रदेश को बदनाम किया है। वह इस तरह का ट्वीट कर सांप्रदायिक तनाव फैलाने का काम करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में वह विधि विशेषज्ञों की राय ले रहे हैं, ताकि उन पर वैधानिक कार्रवाई की जा सके।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर