IAS टीना डाबी और प्रदीप आज बंधेंगे शादी के बंधन में, ऐसी रही टीना की लव स्टोरी

जयपुर। राजस्थान में पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया की सुर्खियों में रही IAS Tina Dabi आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे बुधवार को विवाह बंधन में बंधेंगे।

हालांकि इस शादी वर वधु के पक्ष के सदस्य और खास दोस्तों के बीच होगी। इसके बाद 22 अप्रैल को कपल रिसेप्शन भी रखा गया है। जयपुर के पांच सितारा होटल में दोनों की शादी की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

करोना काल में परवान चढ़ी दोनों की लव स्टोरी

टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की मुलाकात करोना काल के दौरान हुई थी। दोनों की ड्यूटी स्वास्थ्य विभाग चल रही थी। इस दौरान लगातार दोनों की मुलाकात और बातचीत के बीच पहले दोस्ती हुई। उसके बाद प्रदीप गवांडे ने टीना डाबी को शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

प्रदीप गवांडे की सादगी से टीना डाबी प्रभावित थी उन्होंने उनके इस प्रपोजल को स्वीकार कर लिया, हालांकि इस बीच दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को वक्त दिया और समझा इसके बाद इस शादी का निर्णय किया है।

खास मेहमानों को ही आमंत्रण

इस कपल ग्रैंड रिसेप्शन मेहमानों की एक बड़ी सूची रखी गई है। जिसमे ब्यूरोकेट्स , पुलिस के आला अधिकारियों के साथ कुछ राजनीतिक जगत की हस्तियों को आमंत्रित किया है। बताया जा रहा है कि सीएम गहलोत को भी आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे व्यक्तिगत रूप से शादी के लिए आमंत्रित किया है।

ब्यूरोक्रेसी के गलियारों में सुर्खियों में शादी

बता दें कि राजस्थान की ब्यूरोक्रेसी में दोनों की शादी चर्चा का विषय बन गई। आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की शादी शादी इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों पर बनी हुई है । हालांकि पिछले 1 सप्ताह से टीना डाबी और प्रदीप गवांडे ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। इंस्टाग्राम और फेसबुक पर दोनों के अकाउंट बंद आ रहे हैं। दोनों की सोशल मीडिया तस्वीरें काफी सुर्खियों में रही थी।

पहले पति से ले लिया था तलाक

बता दें कि टीना डाबी की ये दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने जम्मू कश्मीर बैच के अतहर खान से शादी की थी। दोनों ने साल 2015 में ही UPSC परीक्षा दी थी। उसमें एक तरफ टीना डाबी की पहली रैंक आई थी तो दूसरी तरफ अतहर को दूसरी रैंक मिली थी।

फिर ट्रेनिंग के दौरान दोनों अच्छे दोस्त बन गए और फिर 2018 में उन्होंने शादी कर ली। लेकिन कुछ कारणों से वो शादी नहीं चली और फिर तलाक हो गया। अब टीना डाबी अपनी नई जिंदगी शुरू करने जा रही है। वे अपने से 13 साल बड़े प्रदीप गवांडे से शादी करने जा रही हैं।

Back to top button